मलयालम निदेशक सनल कुमार सशीधरन पर अभिनेत्री ने लगाया आरोप

Actress accuses Malayalam director Sanal Kumar Sasidharan
मलयालम निदेशक सनल कुमार सशीधरन पर अभिनेत्री ने लगाया आरोप
टॉलीवुड मलयालम निदेशक सनल कुमार सशीधरन पर अभिनेत्री ने लगाया आरोप
हाईलाइट
  • मलयालम निदेशक सनल कुमार सशीधरन पर अभिनेत्री ने लगाया आरोप

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। केरल की एक अदालत ने शुक्रवार को मलयालम निदेशक सनल कुमार सशीधरन को बेल दे दी। सनल कुमार सशीधरन पर एक अभिनेत्री मंजु वारीयर ने ये आरोप लगाया था कि सशीधरन उन्हें डरा रहा है और उनका पीछा कर रहा है।

हालांकि, पुलिस उन्हें गुरुवार रात को ही पुलिस स्टेशन में बेल देना चाह रही थी पर सनल कुमार सशीधरन ऐसा नहीं चाहते थे, जिसकी वजह से पुलिस को मजबूरन उन्हें शुक्रवार को अलुवा कोर्ट ले जाना पड़ा।

कोर्ट ने सनल कुमार सशीधरन से पूछा कि उन्होंने पुलिस स्टेशन में बेल लेने से इनकार क्यों किया, जबकि उन्हें पुलिस स्टेशन में ही बेल मिल रही थी। इस पर कोर्ट को जवाब देते हुए सशीधरन ने कहा कि मैं कोर्ट में कुछ बातें कहना चाहता था।

कोर्ट ने उनकी बातें सुनी और उन्हें बेल दे दी, साथ ही दो लोगों को गारंटर के तौर पर भी रखा।

गुरुवार को घटनास्थल पर हुए विवाद पर सशीधरन को मंजु वारीयर की शिकायत के आधार पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

सशीधरन अपने परीवार के साथ अपने गृह नगर पारासाला के एक मंदिर गए थे जहां तीन पुलिस वाले बिना वर्र्दी के सादे कपड़ों मे उनका इंतजार कर रहे थे और उन्हें जबरन हिरासत में ले लिया।

जल्द ही निदेशक फेसबुक पर लाईव हो गए, जहां उन्होंने बताया कि उनकी जान खतरे में है। साथ ही ये भी कहा कि कुछ लोग उन्हें किडनैप करना चाहते हैं।

वो चिल्लाते हुए देखे गए साथ ही उनका ये भी कहना था कि उन्हें इस स्टेट के सिस्टम पर भरोसा नहीं हैं। आजकल वो अपनी बहन के घर तमिलनाडु में रह रहे हैं, जो परासाला के बॉर्डर पर है।

वारियर की शिकायत के आधार पर स्थानीय पुलिस ने सशीधरन को हिरासत में ले लिया।

45 वर्षीय सशीधरन ने पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर की हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 May 2022 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story