जम्मू के लोगों की मदद के लिए आगे आईं अभिनेत्री अनारा

Actress Anara came forward to help the people of Jammu
जम्मू के लोगों की मदद के लिए आगे आईं अभिनेत्री अनारा
जम्मू के लोगों की मदद के लिए आगे आईं अभिनेत्री अनारा

पटना/मुंबई, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। मिस जम्मू रह चुकीं अभिनेत्री अनारा गुप्ता इन दिनों अपनी सामाजिक जिम्मेदारियां निभाने में लगी हुई हैं। अनारा भले ही अभी खुद मुंबई में हैं, लेकिन उनकी संस्था एजी फाउंडेशन जम्मू-कश्मीर में सक्रिय है और लोगों की सेवा में जुटा है।

एजी फाउंडेशन की चेयरपर्सन अनारा का कहना है कि फाउंडेशन गरीबों और जरूरतमंदों को खाना और राशन दे रहा है और इस मुसीबत की घड़ी में उनकी मदद में जुटा है।

अनारा का कहना है कि उनके भाई इस काम को देख रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं तो मुंबई में फंसी हूं, लेकिन फाउंडेशन जम्मू के लोगों की मदद कर रहा है। आज के दौर में कोरोना की जंग में सबको मिलकर काम करना होगा, तभी जंग जीता जा सकता है।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस घड़ी में अगर कोई भूखा रहे तो हम सभी के लिए शर्म की बात है। वह कहती हैं कि उन्होंने मुंबई में रहने वाले कई सफाईकर्मियों और वॉचमैन को भी राशन और जरूरी सामान उपलब्ध कराए हैं।

अनारा ने बताया कि उनकी संस्था भारत सरकार और राज्य सरकार के आदेशानुसार मुफ्त में सैनिटाइजर और मास्क उपलब्ध करा रही है। अनारा ने लोगों से घर पर रहने की अपील करते हुए कहा कि घर में रहिए, सुरक्षित रहिए।

अभिनेत्री ने कहा, एजी फाउंडेशन के तहत जरूरतमंद लोगों की मदद हमेशा की जाती रही है, हम समानता में विश्वास रखते हैं, हम जरूरतमंद लोगों के लिए हमेशा खड़े होते हैं। यह महामारी का दौर है, जिसमें हमारी जिम्मेदारियां और भी बढ़ जाती हैं।

Created On :   19 April 2020 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story