शादी होते ही मिली खुशखबरी, पर्सन आफ दि ईयर बनी अनुष्का शर्मा

Actress anushka sharma awarded person of the year award by peta
शादी होते ही मिली खुशखबरी, पर्सन आफ दि ईयर बनी अनुष्का शर्मा
शादी होते ही मिली खुशखबरी, पर्सन आफ दि ईयर बनी अनुष्का शर्मा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को शादी के बाद ही एक खुशखबरी मिल गई है। अनुष्का को पशुओं पर उनके व्यापक कार्य के लिए पेटा-2017 के ‘पर्सन आफ दि ईयर’ पुरस्कार के लिए नामित किया गया है। अनुष्का ने मुंबई में पशुओं पर क्रूर अत्याचार पर प्रतिबंध की मांग की है। पीपुल्स फार दि एथिकल ट्रीटमेंट आफ एनीमल (पेटा) के सहायक निदेशक सचिन बंगेरा ने एक बयान में कहा, ‘अनुष्का शर्मा पशु अधिकारों की समर्थक हैं, जिनकी दयालुता एवं कार्य प्रशंसनीय हैं।’ 

घोड़ों के लिए अनुष्का ने उठाई आवाज

पेटा ने अपने बयान में कहा कि अभिनेत्री ने सोशल मीडिया ट्वीटर पर मुंबई में पशुओं पर क्रूर अत्याचार पर प्रतिबंध की मांग की है, जहां अक्सर लाचार घोड़ों को बगैर पर्याप्त आराम, भोजन या पानी दिए सभी मौसमों में यात्रियों को खींचने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। बता दें कि इससे पहले नेता डॉ. शशि थरूर, सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश के एस राधाकृष्णन पानिक्कर, तथा हेमा मालिनी, आर माधवन, जैकलीन फर्नांडीस और कपिल शर्मा को पेटा के ‘पर्सन आफ दि ईयर’ पुरस्कार से पुरस्कृत किया जा चुका है।

फिल्मों की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही आनंद एल. राय की आने वाली फिल्म में शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी होंगी। फिलहाल वो पति विराट कोहली के साथ दक्षिण अफ्रीका रवाना हो चुकी हैं। द. अफ्रीका में भारत को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इसके अलावा अनुष्का इस साल फोर्ब्स की टॉप-100 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय सेलेब्रिटीज की लिस्ट में भी शामिल हुईं।

पेटा जानवरों की रक्षा से जुड़ी ऐसी संस्था है जो जिससे बॉलीवुड के सेलिब्रेटी ऐश्वर्या राय, सनी लियोन, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, जॉन अब्राहम, लारा दत्ता, आर. माधवन और कई अन्य सितारे जुड़ चुके हैं। 

Created On :   28 Dec 2017 6:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story