​दिल्ली का ये मुंडा ले गया इस एक्ट्रेस का दिल, जल्द करने वाली हैं शादी

Actress Kamya Punjabi Speaks Her Relationship With Shalabh Dang
​दिल्ली का ये मुंडा ले गया इस एक्ट्रेस का दिल, जल्द करने वाली हैं शादी
​दिल्ली का ये मुंडा ले गया इस एक्ट्रेस का दिल, जल्द करने वाली हैं शादी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने बताया कि वे जल्द ही शादी करने वाली हैं और यह उनकी दूसरी शादी होगी। काम्या के फैंस यह जानने के लिए उत्सुक है कि वह शख्स कौन है, जिसके संग काम्या एक बार सात फेरे लेने वाली हैं। आखिर इन दोनों की लवस्टोरी शुरु कैसे हुई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Posted @withrepost • @panjabikamya Blessed

A post shared by Shalabh Dang (@shalabhdang) on

आपको बता दें काम्या के ब्वॉयफ्रेंड शलभ डांग दिल्ली के रहने वाले हैं और हेल्थकेयर बिजनेसमैन हैं। काम्या और शलभ डांग (Shalabh Dang ) एक दूसरे को इस साल फरवरी में ही मिले थे। काम्या ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिलेश​नशिप के बारे में कई बातें की। काम्या ने बताया कि "मैं अगले साल शादी करूंगी। मेरी शलभ से फरवरी से बात शुरू हुई। मेरे एक करीबी दोस्त से स्वास्थ्य कारणों की वजह से शलभ से परामर्श लेने को कहा था। इसके बाद शलभ से मेरी लगातार बात होने लगी। शलभ ने कुछ वक्त बाद मुझे प्रपोज कर दिया।"

"मैंने इस बारे में सोचने के लिए वक्त मांगा। शादी टूटने के बाद मैं किसी रिश्ते में बंधने के लिए तैयार नहीं थी। वास्तव में मेरे जीवन में एक समय ऐसा भी आया जब मैं शादी के खिलाफ थी। शलभ ने मुझे फिर से शादी में विश्वास दिलाया। मैं इस वक्त एक 16 साल की लड़की की तरह हूं जो उसके प्यार में पागल है।" बता दें गणेश चतुर्थी पर काम्या ने शलभ संग अपनी तस्वीरें भी साझा की थी। 

गौरतलब है इंडस्ट्री में 18 साल गुजार चुकी काम्या पंजाबी की पहली शादी साल 2003 में बंटी नेगी से हुई थी। बंटी और काम्या की एक बेटी भी है,​ जिसका नाम आरा है। काम्या अकेले ही आरा की देखरेख करती हैं। 

Created On :   14 Sep 2019 3:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story