comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Photos: बहन करिश्मा के साथ नजर आई करीना कपूर खान, चेहरे पर दिखा प्रेग्‍नेंसी ग्लो

Photos: बहन करिश्मा के साथ नजर आई करीना कपूर खान, चेहरे पर दिखा प्रेग्‍नेंसी ग्लो

डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ टहलने के लिए बाहर निकली, जहां उनके चेहरे पर प्रेग्‍नेंसी ग्लो नजर आया। बाहर जाने के लिए दोनो बहनों ने आरामदायक कपड़े पहने हुए थे। बेबो (करीना कपूर खान) ड्यूल प्रिंटेड गाउन में बेहद खुबसूरत लग रही थी। उन्होंने हाथ हिलाते हुए पपराजी को पोज भी दिया और बाद में करिश्मा के साथ वॉक पर निकल गई। 

Photos: Kareena Kapoor Khan's pregnancy glow is unmissable as she steps out with sister Karisma Kapoor – Times of India admin 35 mins ago Kareena Kapoor Khan was snapped by the shutterbugs today as she stepped out for a stroll with her sister ...

वहीं, एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी लांग ग्रे स्वेटर के साथ ब्लैक प्रिंटेड स्कर्ट, व्हाइट मास्क और कूल ब्लैक शेड के कॉम्बिनेशन में एकदम फिट और स्टनिंग लुक में नजर आई। बता दें कि, करीना और सैफ जल्द ही दूसरे बच्चें के माता-पिता बनने वाले हैं। उनका पहला बेटा तैमूर अली खान 4 साल का हो चुका हैं,जो अपनी क्यूटनेस की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहता हैं। साथ ही करीना प्रेग्‍नेंसी के बाद भी अपने हर प्रोजेक्ट को अच्छे से पूरा कर रही हैं, वो किसी भी काम को अधूरा नहीं छोड़ना चाहती और काम करते रहना पसंद करती है। 

Photos: Kareena Kapoor Khan's pregnancy glow is unmissable as she steps out with sister Karisma Kapoor | Hindi Movie News - Times of India

वर्कफ्रंट की बात करें तो, करीना जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग भी करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी और कोरोना के दौरान पूरी की हैं। जो कि हॉलीवुड फिल्म का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है।

Kareena Kapoor Khan's pregnancy glow is unmissable as she steps out with sister Karisma Kapoor❤ - YouTube

कमेंट करें
kr0Un
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।