दैनिक भास्कर हिंदी: रात बिताने का ऑफर, बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ फोन पर हुई 'गंदी बात'

August 2nd, 2017


डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कोयना मित्रा के साथ फोन पर अश्लील बात करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रविवार शाम को कोयना किसी काम में बिजी थी, तो उनके पास एक Unknown नंबर से फोन आया और उसने कोयना को रात बिताने का ऑफर किया। इस पर कोयना ने पुलिस में रिपोर्ट में दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले को साइबर सेल ट्रांसफर कर दिया है और जांच शुरु कर दी है। 

फोन करके रात बिताने को कहा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोयना रविवार को अपने काम में बिजी थी, उसी दौरान शाम करीब 5.30 बजे उनके फोन पर Unknown नंबर से कॉल आया। कोयना ने जब कॉल रिसीव किया तो उस शख्स ने अपने बारे में कुछ न बताकर इधर-उधर की बातें करने लगा। फिर उसने कोयना को रात बिताने का ऑफर दिया। जब कोयना ने उसकी ये बात मानने से इनकार कर दिया और विरोध किया तो वो गाली-गलौच करने लगा। कोयना ने पुलिस को बताया है कि उस शख्स ने उन्हें पैसे भी ऑफर किए थे और मना करने पर उसने उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी दी। 

पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट

कोयना ने उस शख्स को जैसे ही पुलिस में रिपोर्ट करने की बात कही तो उसने फोन काट दिया। इसक बाद कोयना ने ओशिवारा थाने जाकर अपने साथ हुई इस बदसलूकी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस के मुताबिक उन्होंने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा-509 ( शब्दों, इशारों या हरकतों के जरिए किसी महिला का शील भंग करने ) के तहत शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।