Hollywood: नस्लवाद पर बोलीं अभिनेत्री लूसी लियू

Actress Lucy Liu speaks on racism
Hollywood: नस्लवाद पर बोलीं अभिनेत्री लूसी लियू
Hollywood: नस्लवाद पर बोलीं अभिनेत्री लूसी लियू

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। चार्लीज एंजेल्स स्टार लुसी लियू का कहना है कि हॉलीवुड में नस्लवाद के कारण उन्हें अपने करियर की शुरुआत में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। वेराइटी डॉट कॉम रिपोर्ट अनुसार, सिडनी मॉर्निग हेराल्ड के साथ एक साक्षात्कार में, लियू ने कहा कि जब वह लॉस एंजेलिस में एक्टर के रुप में अपनी करियर की शुरुआत कर रही थीं, तब उन्हें ऑडिशन पाने के लिए संघर्ष करना पड़ता था।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मैं बहुत भोली थी और मुझे नहीं पता था कि मेरे आगे क्या चल रहा है या मैं किसके खिलाफ जा रही हूं। इन सब के बारे में मुझे लॉस एंजेलिस पहुंचने के बाद पता चला, जहां मेरे एक दोस्त को एक दिन या एक सप्ताह में कम से कम 10 ऑडिशन के लिए बुलाया जाता था, वहीं मुझे महीने में दो-तीन बार बुलाया जाता था।

स्वाभाविक जिंदगी में वापस नहीं जाना चाहते हैं पॉल वेलर

उन्होंने आगे कहा, मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं, क्योंकि मुझे ऑफर मिल जाता है, जहां मैं ऑडिशन के लिए एक कमरे में जाती हूं। मैं कमरे में किसी अन्य महिला की तरह नहीं दिखती थी। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्यों यहां हूं, लेकिन मैं अपना बेस्ट देना चाहती थी। 51 साल की लियू को व्हाय वीमेन किल सीरीज में देखा जाएगा।

 

Created On :   8 July 2020 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story