जब माधुरी को मिला फिल्म कलंक वाला श्रीदेवी का रोल...

actress madhuri dixit said about her role on the movie kalank
जब माधुरी को मिला फिल्म कलंक वाला श्रीदेवी का रोल...
जब माधुरी को मिला फिल्म कलंक वाला श्रीदेवी का रोल...

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की चांदनी का पिछले साल 24 फरवरी को निधन हो गया था। उनके निधन से पहले वे अभिषेक बर्मन की फिल्म कलंक की शूटिंग करने वाली थी। उनकी मौत के बाद अभिषेक ने यह रोल माधुरी दीक्षित को दिया था। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद इसका पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद माधुरी ने बताया कि कलंक में श्रीदेवी का किरदार निभाकर उन्हें कैसा लगा। 

एक इंटरव्यू में माधुरी ने बताया कि उनके लिए वह बहुत इमोशनल पल था जब प्रड्यूसर करण जौहर ने उनसे फिल्म में श्रीदेवी वाले रोल को करने के लिए पूछा। माधुरी ने बताया कि उनकी परफॉरमेंस देखकर श्रीदेवी को उन पर गर्व होगा। उन्होंने बताया कि श्रीदेवी से उनके रिश्ते बहुत अच्छे रहे हैं। श्रीदेवी की मौत की खबर स्वीकार करना बेहद कठिन था। 

आपको बता दें कि यह फिल्म भारत-पाकिस्तान की आजादी के समय पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में माधुरी के अलावा संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे बड़े सितारे हैं। फिल्म आने वाले 19 अप्रैल को रिलीज होगी।

श्री देवी की मौत को एक वर्ष पूरा होने पर हालही में माधुरी दीक्षित ने उन्हें ​याद किया था और उनके साथ अपनी आखिरी मुलाकात बयां की थी। उन्होंने बाताया था कि वे श्रीदेवी से आखिरी बार मनीष मल्होत्रा की एक पार्टी में मिली थी। वे बहुत खुश नजर आ रही थीं क्योंकि जाहन्वी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली थी। 

अनिल कपूर ने भी श्रीदेवी को याद करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि ""वो मेरे भाई की पत्नी थीं साथ ही मेरी पत्नी की अच्छी दोस्त भी थीं। दोनों की आपस में अच्छी बॉन्डिंग थी। जब भी हम साथ होते थे ढेर सारी मस्ती करते थे। श्रीदेवी जैसी शख्सियत को भुला पाना बेहद मुश्किल है। उनके काम करने का अंदाज काफी प्रभावशाली था। आज भी उनकी फिल्में देखी जाती हैं और उनकी तस्वीरें छपती हैं। उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।""

Created On :   28 Feb 2019 7:02 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story