मौनी रॉय ने की हिना खान की तारीफ, दिया ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं

Actress Mouni Roy Feeling Pride On Hina Khans Achievements
मौनी रॉय ने की हिना खान की तारीफ, दिया ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं
मौनी रॉय ने की हिना खान की तारीफ, दिया ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" से फेमस हुई एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने कान्स डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। हिना ने रेड कारपेट पर शानदार एंट्री कर सबका दिल जीता। अपने लुक्स से उन्होंने जमकर तारीफें बटोरी। हालही में छोटे पर्दे की नागिन मौनी रॉय ने भी हिना की तारीफ की। 

हिना की तारीफ करते हुए मौनी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि "जब कोई अपने दम पर जीरों से शुरुआत करके इस मुकाम तक पहुंचता है तो मुझे बहुत खुशी होती है। हिना आपने जो भी हालिस किया है, उस पर मुझे गर्व है। आप आगे बढ़ते रहें यही मेरी इच्छा है। आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।’ 

 

बता दें मौनी रॉय भी हिना की तरह ही एक नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हैं। जिसके चलते वे खुद को हिना जैसी ही मानती हैं। मौनी ने अपने ​कॅरियर की शुरुआत एकता कपूर के शो "क्यूंकि सास भी कभी बहू थी" से की थी। टीवी पर अपनी अदाकारी का कमाल दिखाने के बाद वे फिल्मों में भी नजर आईं। उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म "गोल्ड" में काम किया। फिल्म में मौनी के काम को काफी सराहा गया। 

वहीं हिना खान की बात की जाए तो हिना का कॅरियर भी कुछ ऐसा ही रहा है। टीवी में अपना जलवा बिखेरने के बाद हिना जल्द ही अपनी पहली फिल्म लाइन्स में नजर आने वाली हैं। इसी फिल्म के सिलसिले में हिना "कान्स 2019" का हिस्सा बनी थीं। इसके बाद हिना विक्रम भट्ट की फिल्म में भी काम करने वाली हैं। 

Created On :   22 May 2019 8:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story