एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता की बेटी मसाबा हुईं ट्रोल, कहा- नाजायज वेस्ट इंडियन

Actress neena gupta daughter masaba trolls, called bastard child of Viv Richards
एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता की बेटी मसाबा हुईं ट्रोल, कहा- नाजायज वेस्ट इंडियन
एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता की बेटी मसाबा हुईं ट्रोल, कहा- नाजायज वेस्ट इंडियन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्‍ली। अपने जमाने की शानदार अदाकारा नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी ट्रोल हो रही हैं। दरअसल मसाबा ने दिवाली पटाखों पर लगाए गए बैन का समर्थन किया था। इसी दौरान वे लोगों के निशाने पर आ गईं। इस दौरान उन्हें "नाजायज वेस्ट इंडियन" तक कह दिया गया। इस पर उन्होंने ये अपशब्द कहने वाले को एक ओपन लेटर के माध्‍यम से करारा जवाब दिया है।

ओपन लेटर पोस्ट करते हुए मसाबा ने कहा है कि उन्हें भारतीय-कैरेबियाई मूल की महिला होने पर गर्व है। उन्होंने लिखा, "मुझे "नाजायज वेस्ट इंडियन" कह कर गाली देने से मेरा सीना सिर्फ गर्व से फूलता है। मैं दो सबसे वैध व्यक्तित्वों की अवैध संतान हूं और मैंने निजी तौर पर और पेशेवर तौर पर भी अपने जीवन को सबसे अच्छा बनाया है।"

डिजाइनर ने कहा कि 10 साल की उम्र से वह यह सब सुनते आ रही हैं, और उन्हें इसकी आदत हो गई है। उन्होंने लिखा, "।।इसलिए, कृपया आगे बढ़िए और अगर इससे आपको अच्छा महसूस होता है मुझे भला-बुरा कहते रहिए, लेकिन इतना जान लें कि मुझे एक भारतीय-कैरेबियाई महिला होने पर गर्व है।"

मसाबा ने लिखा, "हाल ही में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा पटाखे छुड़ाने पर प्रतिबंध लगाने के फैसले का स्वागत करने और देश के अन्य मुद्दों की तरह चाहे वह छोटे या बड़े हो उनका समर्थन करने के लिए मुझे री-ट्वीट किया गया।। ट्रोलिंग करने और भला-बुरा कहने का सिलसिला शुरू हो गया।"

Created On :   12 Oct 2017 1:35 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story