comScore

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अटेंड की आकाश-श्लोका की मेंहदी सेरेमनी

September 06th, 2018 18:43 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन, मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई 30 जून को श्लोका मेहता के साथ होने जा रही है। अंबानी परिवार ने मेहमानों के लिए खास डिजिटल कार्ड बनवाया है। कार्ड में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की तस्वीरें, सगाई की तारीख और समय के बारे में बताया गया है। यह सगाई एंटीलिया में ही होगी। मुंबई में सगाई से पहले बुधवार को आकाश और श्लोका की मेंहदी सेरेमनी हुई। इस सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई है। इस सगाई को इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा ने भी अटेंड किया। प्रियंका चोपड़ा ने इस मौके पर आकाश और श्लोका के साथ खिंचाई हुई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। प्रियंका ने बताया दिया कि वो अपने दोस्तों और करीबियों की खुशियों में शामिल होना नहीं भूलती। 

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''आकाश और श्लोका को बधाई! काफी अच्छी सेरेमनी रही.... 'मेंहदी है रचने वाली...' दोनों को प्यार. प्री प्री इंगेजमेंट पार्टी'' 

अंबानी के घर पर हुई मेंहदी सेरेमनी में कई बड़े स्टार्स भी पहुंचे। प्रियंका यहां अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ पहुंची थी। प्रियंका ने आकाश-श्लोका के मेंहदी सेरेमनी में डिजाइनर तरुण तहिलियानी की डिजाइन की हुई व्हाइट सारी पहनी हुई हैं। प्रियंका इन दिनों निक जोनस को डेट कर रहीं हैं। खबर है ये भी है कि प्रियंका भी अगस्त की शुरुआत में अपने खास दोस्त निक जोनस से शादी कर सकती हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो वह निक को खासतौर पर मां से मिलवाने भारत लाई थीं। इसके बाद चोपड़ा फैमिली निक के साथ गोवा गई थी। प्रियंका ने एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में प्रियंका का भाई और निक नजर आ रहे हैं। इसका कैप्शन बहुत कुछ कह रहा है। तस्वीर पर प्रियंका ने 'माय फेवरेट मेन' लिखा है।

कमेंट करें
5bCaK