कार दुर्घटना में अभिनेत्री रंभा और उनके बच्चों को लगी चोट

Actress Rambha and her children got hurt in a car accident
कार दुर्घटना में अभिनेत्री रंभा और उनके बच्चों को लगी चोट
तमिल फिल्म कार दुर्घटना में अभिनेत्री रंभा और उनके बच्चों को लगी चोट

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। जानी मानी अभिनेत्री रंभा और उनके बच्चों को कार दुर्घटना में चोटें आई हैं। यह घटना कनाडा के एक चौराहे पर मंगलवार को उनकी कार के दूसरी कार से टकरा जाने के बाद हुई। अभिनेत्री, जो एक समय में तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योगों की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक थी, अब अपने पति और तीन बच्चों के साथ कनाडा में रहती हैं।

अभिनेत्री ने बताया कि दुर्घटना उस समय हुई जब वह अपने बच्चों को स्कूल से लेकर लौट रही थी। अभिनेत्री ने कहा कि वह और उनके बच्चे सुरक्षित हैं, हालांकि उन्हें मामूली चोटें आई हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी साशा अभी भी अस्पताल में है।

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने लिखा, एक चौराहे पर हमारी कार को एक अन्य कार ने टक्कर मार दी थी! मैं अपने बच्चों और नानी के साथ थी, हम सभी को मामूली चोटों आई हैं। मेरी छोटी साशा अभी भी अस्पताल में है। बुरे दिन, बुरा समय। कृपया हमारे लिए प्रार्थना करें। आपकी प्रार्थना बहुत मायने रखती है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी क्षतिग्रस्त कार और अस्पताल में भर्ती अपनी छोटी बेटी की तस्वीरें भी पोस्ट कीं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Nov 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story