ऋचा चड्ढा ने मांगी माफी : सेना के गंभीर ट्वीट पर बचकाना रिप्लाई देकर बुरी फंसी बॉलीवुड की भोली पंजाबन, बुरी तरह हुईं ट्रोल तो ट्वीट डिलीट कर माफी मांगने पर हुईं मजबूर

November 24th, 2022

डिजिटल डेस्क मुंबई। ऋचा चड्ढा अपने बिंदास और मस्तमोला अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर भी ऋचा अपने पोस्ट और अदाकारी के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इस ट्वीट की वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोगों ने ऋचा चड्ढा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने भारतीय सेना का अपमान किया है। वहीं उनके ट्वीट को हटाने की मांग के साथ लोग उन पर जमकर गुस्सा निकाल रहें हैं। वहीं बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी ऋचा के ट्वीट को हटाने की मांग करते हुए उन्हें फटकार लगाई है। 

जानिए पूरा मामला
उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने मंगलवार 22 नवंबर को एक ट्वीट कर कहा था कि अगर सरकार आदेश दे तो वो पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर यानी POK को वापस लेने के लिए तैयार हैं। इसी ट्वीट पर ऋचा चड्ढा ने रिएक्ट करते हुए लिखा कि "गलवान हाइ" बोल रहा है। ऋचा चड्ढा के इसी ट्वीट पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहें हैं। लोगों का कहना है कि भारतीय सेना ने गलवान घाटी में चीनी सेना से बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी और ऋचा चड्ढा ने न सिर्फ उनकी बहादुरी का बल्कि देश की सेना का मजाक उड़ाया है।

TWEET

 बीजेपी ने साधा निशाना
बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह ने ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट को शर्मनाक बताया है। मनजिंदर सिंह वीडियो शेयर करते हुए, ऋचा चड्ढा को 'थर्ड ग्रेड' की एक्ट्रेस बताया है। उन्होनें ऋचा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा कि  'ऋचा चड्ढा जैसी थर्ड ग्रेड बॉलीवुड अदाकारा ओछे पब्लिसिटी स्टंट के लिये भारतीय सेना का अपमान कर रही हैं। उनके इस ट्वीट में भारत विरोधी सोच साफ नजर आती है। मैं मुंबई पुलिस से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करता हूं।'  

ऋचा ने मांगी माफी
जिसके बाद ऋचा चड्ढा ने इसको लेकर माफी मांग ली है। ऋचा ने ट्वीट कर लिखा कि, मेरी मंशा किसी को ठेस पहुंचाने की नहीं थी। अगर मेरे कहे तीन शब्दों से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगती हूं। अगर जाने-अनजाने में भी मेरे मन में यह भावना पैदा हुई है तो मुझे दु:ख होगा। ऋचा ने आगे कहा- मैं समझ सकती हूं कि जब किसी का बेटा शहीद होता है तो उससे पूरा परिवार प्रभावित होता है। इसलिए ये मेरे लिए एक इमोश्नल इश्यू है।