comScore

एक्ट्रेस रुही सिंह ने नशे की हालत में की होटल स्टाफ से मारपीट, मामला दर्ज

एक्ट्रेस रुही सिंह ने नशे की हालत में की होटल स्टाफ से मारपीट, मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रूही सिंह 'कैलेंडर गर्ल्स' और 'इश्क फॉरएवर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। वे कई वेब सीरीज का भी हिस्सा रही हैं। इस ​समय वे अपने पुलिस केस को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, सोमवार रात को एक्ट्रेस ने बांद्रा में बने एक रेस्टोरेंट के बाहर जमकर हंगामा किया। साथ ही पुलिस के साथ हाथापाई भी की, जिसके चलते उन पर एफआईआर दर्ज की गई है। यह घटना 31 मार्च की है।

रिपोर्ट के मुताबिक रुही अपने दोस्तों के साथ देर रात दो बजे बांद्रा के लिंकिंग रोड पर मौजूद एक रेस्टोरेंट में पहुंचीं। रेस्टोरेंट देर रात बंद हो चुका था, लेकिन रूही ने वहां मौजूद स्टॉफ से रेस्टोरेंट को खोलने को कह रही थी। रूही रेस्टोरेंट का वॉशरूम यूज करना चाहती थीं। जब स्टाफ ने उन्हें अंदर आने नहीं दिया तो उन्होंने स्टॉफ के साथ मारपीट की। देर रात हुए इस हंगामे के बाद स्टाफ ने पुलिस को फोन करके बुलाया। 

पुलिस ने रूही सिंह के दोस्त राहुल सिंह और स्वप्निल सिंह को भी गिरफ्तार किया है। जिस समय यह घटना हुई ये दोनों भी रूही के साथ ही थे। हालांकि रूही सिंह को केवल नोटिस दिया गया है। महिला कॉन्स्टेबल साथ न होने के कारण उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस ने रूही की कार को जब्त कर लिया है और मामले की जांच चल रही है।
 
एक अधिकारी ने बताया, 'रूही और उनके दोस्तों ने दो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की। यह सब कुछ वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जबकि राहुल और स्वप्निल को गिरफ्तार किया गया। रूही और उनके दो दोस्तों को वहां से जाने की अनुमति दे दी गई।' डीसीपी परमजीत सिंह दाहिया ने बताया, 'वहां से जाते वक्त रूही ने कार का स्टीयरिंग थाम लिया और पार्किंग में खड़ी कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। वह नशे में धुत थी।' 

एक्ट्रेस नशे में धुत थी या नहीं। इस बात की जानकारी रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगी। रूही स‍िं‍ह का एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है, ज‍िसमें एक्ट्रेस पुल‍िस ऑफ‍िसर के बैच को अपने हाथ में लेकर कह रही हैं कि बनाओ वीड‍ियो, मेरे हाथ में बैच है।

कमेंट करें
CVLWQ