बेटी के तलाक से अभी तक नहीं उभर पाए एक्ट्रेस सामंथा के पिता,सोशल मीडिया पर शेयर की भावुक पोस्ट  

Actress Samanthas father could not recover from daughters divorce, shared an emotional post on social media
बेटी के तलाक से अभी तक नहीं उभर पाए एक्ट्रेस सामंथा के पिता,सोशल मीडिया पर शेयर की भावुक पोस्ट  
तलाक पर झलका पिता का दर्द बेटी के तलाक से अभी तक नहीं उभर पाए एक्ट्रेस सामंथा के पिता,सोशल मीडिया पर शेयर की भावुक पोस्ट  

डिजिटल डेस्क,मुंबई।  बेटी के तलाक पर पिता का क्या हाल होता है शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। ऐसा ही हुआ एक्ट्रेस सामंथा रुथ के पिता के साथ जो अपनी बेटी और नागा चेतन्य के बीच हुए तलाक को आज भी नहीं भुल पाए हैं। एक्ट्रेस सामंथा के पिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसे पढ़कर उनके फैंस भी भावुक दिखाई दिए। 

 सामंथा रुथ और नागा चैतन्य का तलाक
 
बीते साल जब साउथ के दो बड़े कपल स्‍टार्स सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्‍य के तलाक की बातें सामने आई तो उनका परिवार ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी हैरान थे। उनके अपने करीबी दोस्त भी इस न्यूज को सुन कर यकीन नहीं कर पा रहे थे।  लेकिन दोनो समय के साथ अपनी लाईफ में आगे भी बढ चुकें हैं। लेकिन सामंथा रुथ के पिता जोसेफ प्रभु अभी-भी बेटी के तलाक के गम से बाहर नहीं आ पाए हैं।

सामंथा के पिता ने बांधी हिम्मत

दरअसल फेसबुक पर सामंथा के पिता ने बहुत ही भावुक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि ""काफी समय पहले एक कहानी थी, जो अब नहीं रही, तो चलो अब एक नई कहनी और नया अध्याय शुरु करते हैं"" 


सामंथा के पिता की पोस्ट को पढ कर फैंस भी भावुक हो उठे और कॅामेंट के उनके पिता को सांत्वना दी। उनकी पोस्ट पर  फैंस ने कई कमेंट किए जिसमें वह उन्हें हिम्मद बांधते हुए नजर आए है। पिता जोसेफ ने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि ‘’आप सभी की भावनाओं के लिए धन्यवाद. भावनाओं से उबरने के लिए मैं लंबे समय तक बैठा रहा। लेकिन इस तरह बैठे रहने और उलझनों में खोए रहने के लिए जीवन बहुत छोटा है.’’


नागा-सामंथा हो गए थे एक-दुसरे के लिए खतरनाक 
सामंथा ने अपने रिश्ते की बात करते हुए कॅाफी विद करण सीजन 7 में बताया कि दोनों के बीच रिश्ते बहुत ही खराब हो चुके थे। वहीं आगे सामंथा ने कहा कि अगर मुझे और नागा को एक कमरे में अकेले बंद कर दिया जाए, तो कमरे में कोई भी धारदार हथियार नहीं होना चाहिए। नागा चेतन्य से 250 करोड़ की एल्युमिनी मिलने की बात पर बोलते हुए सामंथा ने साफतौर पर इंकार किया है। कयास लगाए जा रहै हैं कि सामंथा अब जल्द ही बॉलीवुड में काम करते हुए नजर आ सकती हैं।  


 

Created On :   7 Sep 2022 11:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story