दैनिक भास्कर हिंदी: एक्टर सविता प्रभुणे और पूर्वा गोखले ने की ढेर सारी शॉपिंग की, नागपुरी खान-पान का लिया मजा  

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  तुझसे है राब्ता के कलाकार और इस समारोह के बाराती - पूर्वा गोखले (अनुप्रिया के रोल में) और सविता प्रभुने (अहिल्या देशमुख के रोल में) दर्शकों को  इस शानदार जश्न में आमंत्रित करने के लिए सोमवार को नागपुर पहुंचे। इस दौरान दोनों ने नागपुर में ढेर सारी शॉपिंग की और नागपुरी खान-पान का आनंद लिया।

जीरो माइल और टेकड़ी गणपति मंदिर जैसी जगहों पर 
उन्होंने बताया कि जी रिश्ते अवॉर्ड्स के मंच पर प्रिया और सनी शादी के बंधन में बंधेंगे। अपनी नागपुर यात्रा के दौरान सभी लोग जीरो माइल और टेकड़ी गणपति मंदिर जैसी जगहों पर गए, साथ ही एक हाउसिंग सोसायटी में भी पहुंचे, वहीं बर्डी में ढेर सारी शॉपिंग की और पूरी तरह नागपुरी स्टाइल में शहर के खान-पान और संस्कृति का मजा लिया। इस हाउसिंग सोसायटी में उन्होंने ढोल की ताल पर जबर्दस्त एंट्री ली, जहां उनके चारों और जबर्दस्त उत्साह का माहौल था। इस दौरान उन्होंने दर्शकों से खूब बातें कीं, ढेर सारे मस्ती-भरे गेम्स खेले और दर्शकों को शादी का निमंत्रण पत्र भी दिया, जिस पर लिखा था शादी में जरूर आना। इसके अलावा उन्होंने इस खूबसूरत जोड़ी की शादी के लिए खरीदी भी की और सारा दिन शहर में खूब एंजॉय किया।

नागपुर में समय बिताना यादगार पल
पूर्वा गोखले ने कहा कि वे पहली बार ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स का हिस्सा बनने जा रही हैं और मुझे वाकई उस पल का इंतजार है। इस जोड़ी के साथ नागपुर में पूरा एक दिन बिताना और उनकी शादी के जश्न में शामिल होना मेरे लिए एक यादगार पल है। मैं इस पूरे समारोह का हिस्सा बनने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। इसके अलावा मैं इस अवॉर्ड शो में फेवरेट मां की श्रेणी में भी नॉमिनेट की गई हूं और अब मैं उम्मीद लगाए बैठी हूं। अपनी यात्रा को लेकर सविता प्रभुने ने कहा कि ऐसे बड़े मंच पर इस प्यारी जोड़ी की शादी कराके ज़ी टीवी अपने आप में अभिनव कार्य कर रहा है। शादी की रस्मों में शामिल होने को लेकर न सिर्फ इस जोड़ी के परिवार के सदस्य बल्कि सारा ज़ी परिवार भी बेहद उत्साहित है।

आज नागपुर आकर दर्शकों को आमंत्रित करके और उनसे चर्चा करके बहुत अच्छा लगा। हम चाहते हैं कि सभी इस जोड़ी को आशीर्वाद देने आएं और शादी के जश्न में शामिल रहें। इस शादी को साल का सबसे बड़ा जश्न बनाते हुए ज़ी टीवी के कलाकार इसमें ग्लैमर और जोश जगा देंगे और अपनी जबर्दस्त डांस परफॉर्मेंस से लाखों दर्शकों का मनोरंजन दोगुना कर देंगे। इसके अलावा दर्शकों को एक भव्य समारोह भी देखने को मिलेगा, जिसमें ज़ी रिश्ते अवार्ड्स के दौरान पूरा जी परिवार मिलकर धूमधाम से सनी और प्रिया की शादी कराएगा।