दैनिक भास्कर हिंदी: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आधी रात में गिरफ्तार, अश्लील फिल्म बनाने का आरोप

July 20th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप है।

 

मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले का कहना है कि कुंद्रा इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता हैं और हमारे पास उनके खिलाफ पुख्ता सबूत हैं, इसलिए हमने उन्हें अरेस्ट किया है। उनसे घंटों पूछताछ की गई, उसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

 

इससे पहले राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। बताया गया कि क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल उनसे पूछताछ कर रही है। हालांकि इस पर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई। पुलिस ने बताया कि राज के खिलाफ इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था। उसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया।

बता दें कि इससे पहले फरवरी 2021 में पोर्न रैकेट में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर कारोबारी राज कुंद्रा का नाम आया था। सागरिका शोना सुमन नाम की एक मॉडल ने आरोप लगाया है कि उसे पोर्न रैकेट में गिरफ्तार किए गए उमेश कामत ने फोन कर बड़ी वेब सीरीज में काम देने को कहा और दावा किया कि इसके प्रोड्यूसर राज कुंद्रा होंगे। इसके बाद कामत ने उसे वीडियो कॉल पर न्यूड (नग्न) ऑडिशन देने को कहा लेकिन उसने इससे इनकार कर दिया। सागरिका ने मामले में राजकुंद्रा की गिरफ्तारी न होने पर भी सवाल उठाए हालांकि उसने खुद आगे आकर मामले की शिकायत पुलिस से करने से इनकार कर दिया। 

पत्रकारों से बातचीत में सागरिका ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान अगस्त महीने में उसे कामत ने फोन किया और बड़ी वेबसीरीज में काम का ऑफर देते हुए ऑडिशन के लिए बुलाया। कामत ने मॉडल से कहा कि वेब सीरीज के प्रोड्यूसर राज कुंद्रा हैं और उसे इसमें काम करके खूब प्रसिद्धि मिलेगी। सागरिका के मुताबिक कामत ने उसे ऑडीशन के लिए बुलाया लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते इससे इनकार किया। इसके बाद कामत ने उससे वीडियो कॉल पर ऑडिशन करने की बात कही। बाद में कामत ने वीडियो कॉल किया और उसे कहा कि ऑडिशन के लिए उसे पूरे कपड़े उतारने होंगे।

सागरिका के मुताबिक उसने इससे इनकार कर दिया और फोन काट दिया। इसके बाद उसने मामले का जिक्र किसी से नहीं किया लेकिन पोर्न रैकेट सामने आने के बाद मॉडल ने अपना अनुभव साझा करने का फैसला किया जिससे उस पर जो बीती दूसरी स्ट्रगलर लड़कियां उससे बच सकें। हालांकि सागरिका का कहना है कि वे मामले की शिकायत पुलिस से नहीं करेंगी। लेकिन उन्होंने नाम सामने आने के बावजूद राज कुंद्रा की गिरफ्तारी न होने पर सवाल उठाए। 

बता दें कि कामत राज कुंद्रा की कंपनी में बड़े पद पर तैनात है। अभिनेत्री गहना वशिष्ठ से पूछताछ में उसका नाम सामने आया था। गहना उसे अश्लील वीडियो भेजती थी जिसे वह यूके से पोर्न ऐप और वेबसाइट पर अपलोड कराता था। वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि अगर शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। सीनियर इंस्पेक्टर केदारी पवार ने बताया कि फिलहाल आरोप लगाने वाली लड़की ने पुलिस से कोई शिकायत नहीं की है। अगर वह शिकायत के लिए आगे आती हैं तो मामले की छानबीन की जाएगी।

इस पूरे मामले में चार लोग पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं. आरोप ये भी है कि Hotshot नाम की ऐप अश्लील फिल्में और वेब सिरीज रिलीज होती हैं. इस ऐप के मालिक राज कुंद्रा ही बताए जा रहे हैं. जबकि कुंद्रा ने इस बात को सिरे से नकार दिया है. कुंद्रा 20 जुलाई को अदालत में पेश किए जाएं. फिलहाल राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी दोनों इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं. 

खबरें और भी हैं...