अभिनेत्री श्रद्धा श्रीनाथ ने की रणथंभौर की सफारी, साझा किया अनुभव

Actress Shraddha Srinath did Ranthambore safari, shared her experience
अभिनेत्री श्रद्धा श्रीनाथ ने की रणथंभौर की सफारी, साझा किया अनुभव
तमिल फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा श्रीनाथ ने की रणथंभौर की सफारी, साझा किया अनुभव

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेत्री श्रद्धा श्रीनाथ, जिन्होंने कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में अभिनय किया है, ने रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान में अपनी पहली सफारी के बारे में एक पोस्ट किया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर नेशनल पार्क में अपनी सफारी के दौरान शूट किया गया एक वीडियो साझा किया। अभिनेत्री ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा है, यह मेरी पहली सफारी थी। मुझे पहली बार में यह समझ में नहीं आया लेकिन मुझे लगा कि कुछ रोमांचक होने वाला है और वही हुआ।

मैंने सोचा था कि मुझे डर या विस्मय का अनुभव होगा। लेकिन मुझे अ²श्य महसूस हुआ, हे भगवान और सफारी चालक, जब वे अन्य वाहनों को पार करते हैं तो वे धीमे हो जाते हैं और देखे जाने के बारे में सूचनाओं का आदान-प्रदान करते हैं। जंगल बहुत बड़ा है लेकिन वे इसे अपने हाथों के पीछे जानते हैं। ओह और अगली सुबह, हमने हिरणों के एक समूह को अपने जीवन के लिए भागते हुए देखा। जल्द ही, उनके रास्ते में एक बाघ पीछा कर रहा था। बाघ थका हुआ और भूखा लग रहा था। आश्चर्य है कि यह अभी भी भूखा है।

रणथंभौर में तीन सफारी और कई जगहें। शायद यह शुरूआती भाग्य है लेकिन मैं इसे अब हर जगह कोशिश करने जा रही हूं। माननीय वरुण आदित्य और रवींद्र द्वारा प्रदान किए गए शानदार आतिथ्य के आशीर्वाद के साथ, सवाई माधोपुर, रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान की मेरी यात्रा बहुत अच्छी थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Nov 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story