अनुष्का शर्मा के बाद अब ये एक्ट्रेस करने जा रही शादी !

actress Sonam Kapoor to get married to her boyfriend anand ahuja
अनुष्का शर्मा के बाद अब ये एक्ट्रेस करने जा रही शादी !
अनुष्का शर्मा के बाद अब ये एक्ट्रेस करने जा रही शादी !

डिजिटल डेस्क। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंडऔर भारीय क्रिकेट टीम के कैप्टेन विराट कोहली के संग सात फेरे लिए। टॉप एक्ट्रेस की फेहरिस्त में शामिल अनुष्का की शादी के अब एक और एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। चर्चा है कि अनिल कपूर की लाडली बेटी सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ जल्द ही शादी करने वाली हैं। खबर है कि सोनम और आनंद जोधपुर में शादी करेंगे। आपको बता दें, आनंद दिल्ली के बिजनेसमैन हैं। 

फिलहाल सोनम अपनी बहन रिया कपूर की फिल्म "वीरे दी वेडिंग" की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन पिछले काफी वक्त से सोनम ने अवॉर्ड फंक्शन्स से दूरी बना कर रखी है और समय मिलते ही शादी की शॉपिंग पर निकल पड़ती हैं। मीडिया खबरों में इनकी शादी से जुड़ी कई डिटेल्स सामने आई हैं।

                        Image result for sonam kapoor and anand ahuja

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, दो साल से एक दूसरे के डेट कर रहा ये कपल अब अपने रिश्ते को एक लेवल आगे ले जाने की प्लानिंग में है। ताजा जानकारी के मुताबिक ये लवबर्ड इस साल अप्रैल में शादी करने वाले हैं। सोनम और आनंद की शादी को काफी प्राइवेट रखा जाएगा। फंक्शन में करीबन 300 लोग शामिल होंगे। 

                        Image result for sonam kapoor and anand ahuja

आपको बता दें सोनम कपूर ने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ पेरिस में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था। इन्होंने भले ही अपने रिलेशन को कभी पूरी तरह स्वीकारा ना हो, लेकिन कभी इस रिश्ते को छुपाने की कोशिश भी नहीं हैं।दोनों ही अपने-अपने सोशल मीडियअकाउंट्स पर अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं, जिनमें इनकी कैमिस्ट्री साफ नजर आती है। 

                        Image result for sonam kapoor and anand ahuja

कुछ समय पहले अपनी शादी पर बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, शादी से दो परिवारों के सदस्य और दोस्त एकसाथ एक छत के नीचे आते हैं। मुझे शादी की तैयारियां करना और दुल्हन के लिबाज में सजना बेहद पसंद है। शादी के लिए मेरे पेरैंट्स को मैं रोल मॉडल के तौर पर देखती हूं। वो मेरे लिए आइडल कपल हैं। वहीं सोनम फिल्म खूबसूरत की शूटिंग राजस्थान में हुई थी और सोनम को रॉयल अंदाज हमेशा पसंद आता रहा है तो मुमकिन हो कि उनकी ही चाहत होगी कि उनकी शादी किसी रॉयल लोकेशन में ही हो।

Created On :   6 Jan 2018 3:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story