Casting Couch: श्री रेड्डी का नया खुलासा, प्रोड्यूसर के बेटे ने स्‍टूडियो में किया सेक्स

Casting Couch: श्री रेड्डी का नया खुलासा, प्रोड्यूसर के बेटे ने स्‍टूडियो में किया सेक्स

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच किए जाने को लेकर इन दिनों काफी विरोध रहा है, कई एक्ट्रेस ने इस मामले में खुलकर अपनी बात रखी है। इसके साथ ही कई एक्ट्रेस सामने आईं और अपने साथ हुए शोषण की कहानी बयां की। इसी क्रम में बीते दिनों तेलुगू एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने सड़क पर कपड़े उतारकर कास्टिंग काउच का विरोध किया। श्री रेड्डी ने हैदराबाद के पॉश इलाके में स्थित फिल्म चैंबर के ऑफिस के नीचे टॉपलेस होकर धरना दिया। जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शन की सूचना पाकर अभिनेत्री को हिरासत में ले लिया है। बता दें वह तेलुगू फिल्म इंड्रस्टी में करियर बनाने की कोशिशों में जुटीं हुई हैं। विरोध प्रदर्शन के दौरान उन्‍होंने बड़ा खुलासा करते हुए टॉलीवुड में 75 प्रतिशत स्‍थानीय कलाकारों को मौका दिए जाने की बात कही। हालांकि अभिनेत्री के इस दावे को इंडस्ट्री ने सिरे से खारिज कर दिया है।

 

समय आने पर करूंगी नाम का खुलासा

अब श्री रेड्डी ने एक और खुलासा किया है कि जिसमें उन्होंने बताया कि एक मशहूर फिल्म निर्माता के बेटे ने उन पर स्टूडियो में सेक्स के लिए दबाव बनाया था। काम देने के नाम पर उस युवक ने मेरे साथ स्टूडियो में सेक्स किया। श्री रेड्डी ने हालांकि उस शख्स का नाम जाहिर नहीं किया। एक्ट्रेस ने कहा कि समय आने पर वह तस्वीरों समेत उसका नाम बताएंगी। उन्होंने सहेज कर रखे साक्ष्यों को ब्रह्मास्त्र करार दिया। श्री रेड्डी ने बताया- "मैं एक पीड़ित हूं, एक फिल्म निर्माता के बेटे ने स्टूडियो में मेरा इस्तेमाल किया। स्टूडियो सरकारी है जो कि उस लड़के को दिया गया है।” 

 

बड़े प्रोड्यूसर का बेटा है आरोपी

श्री रेड्डी ने बताया कि "वह मुझे स्टूडियो में ले जाया करता था और मेरे साथ सेक्स करता था। वह तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाले एक शीर्ष निर्माता का बेटा है। वह मुझ पर सेक्स के लिए दबाव बनाता था। वह मुझे स्टूडियो आने के लिए कहता था और मैं कहती थी कि मैं केवल बात करने आऊंगी, न कि किसी सेक्सुअल एक्ट के लिए। लेकिन वहां पहुंचने के बाद वह मुझ पर सेक्स का दबाव बनाता था।”

 

 

रेड लाइट एरिया की तरह होते हैं स्टूडियो

श्री रेड्डी ने बताया कि स्टूडियो का इस्तेमाल आमतौर पर अभिनेत्रियों का शोषण करने के लिए होता था। बड़े निर्देशक, निर्माता और अभिनेता उन्हें जिस्मफरोशी के अड्डे की तरह इस्तेमाल करते हैं। वे रेड लाइट एरिया की तरह होते हैं। पुलिस भी चेक नहीं करेगी और सरकार इसे बड़ा मुद्दा मानकर बात नहीं कर रही है।” रेड्डी के इस प्रदर्शन की वजह फिल्म इंडस्ट्री में स्थानीय कलाकारों को पर्याप्त मौके नहीं देना था। पुलिस ने श्री रेड्डी के इस तरह सार्वजनिक तौर पर कपड़े उतारने के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (किसी भी सार्वजनिक स्थल पर अश्लील कृत्यों) के तहत मामला दर्ज कर लिया था। श्री रेड्डी का कहना है कि कास्टिंग काउच का विरोध करने के कारण उनकी मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (एमएए) की सदस्यता रद्द कर दी गई है।

Created On :   10 April 2018 7:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story