तमिल सुपरहिट फिल्म: अभिनेत्री विशाका सिंह ने छुट्टियों में अपने परिवार के शानदार अतीत की खोज की

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिल सुपरहिट फिल्म कन्ना लड्डू थिन्ना आसिया में अपने शानदार अभिनय से सुर्खियों में आईं अभिनेत्री विशाका सिंह ने पाया कि उनके परदादा में से एक इंजीनियर थे जिन्होंने कर्नाटक के कृष्णा राजा सागर बांध पर काम किया था। अपने परिवार के साथ छुट्टियों के दौरान मैसूर में अपने द्वारा शूट की गई तस्वीरें और वीडियो साझा करते हुए, अभिनेत्री, जो अब ब्लॉक चेन टेक्नोलॉजी एक्सपर्ट हो गई हैं, ने इंस्टाग्राम पर कहा, रिमोट वकिर्ंग के फायदे। परिवार के दक्षिणी हिस्से के साथ मैसूर में केआरएस बांध की अचानक यात्रा।

मैंने पिछली बार दशकों पहले एक स्कूल यात्रा के हिस्से के रूप में मैसूर का दौरा किया था। वृंदावन गार्डन की प्यारी यादें थीं। इस यात्रा को और खास बना दिया परिवार के दो सुपर सीनियर्स ने जिनके साथ हम यात्रा कर रहे थे, जिन्होंने 1955 में युवावस्था में बांध का दौरा करने की अपनी कहानियां हमें सुनाई। एक और गर्व का क्षण तब आया जब हमने अपने परिवार के चाचा, दीवान टी आनंद राव और दादा पी वेंकन्ना राव (जो उस समय 1915-1920 के बीच बांध में सहायक अभियंता थे!) के नाम पट्टिका पर देखी। परिवार यात्राओं का मजा लेने और पारिवारिक सामान्य ज्ञान की खोज करने के लिए बधाई।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.