एक्ट्रेस जरीन खान की कार का  एक्सीडेंट, बाइक सवार की मौत

एक्ट्रेस जरीन खान की कार का  एक्सीडेंट, बाइक सवार की मौत

डिजिटल डेस्क, पणजी। बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान का वक्त कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अभी कुछ वक्त पहले उन्होंने अपनी पूर्व मैनेजर अंजलि आस्था के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। जरीन खान ने मैनेजर पर कथित रूप से दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। जरीन अभी इस मामले पुलिस के चक्कर लगा ही रहीं थी कि अब उनके लिए एक और मुसीबत खड़ी हो गई है। दरअसल 12 दिसंबर को उत्तरी गोवा के अंजुना बीच के करीब एक बाइक सवार बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान की कार से भिड़ गया। इस एक्सीडेंट में बाइक सवार की मौत हो गई। ये दुर्घटना बुधवार देर रात हुई। जानकारी के मुताबिक, नितेश गोरल (31) नाम के शख्स का स्कूटर जरीन की इनोवा कार से टकरा गया था।

 

एक्सीडेंट इतना जबरदस्त थी कि नितेश को काफी चोटें आई थीं। एक्सीडेंट के बाद नितेश को पास के असीलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां  उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच कर रहे पुलिसकर्मियों ने बताया कि इस हादसे के वक्त जरीन खान और उनका ड्राइवर अली अब्बास गाड़ी में मौजूद थे। उनका ड्राइवर यू-टर्न ले रहा था और इसी वक्त टक्कर हुई। अब इस मामले में धारा 304 के तहत जरीन खान के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन जरीन खान पर कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जरीन की टीम का दावा है कि जरीन की गाड़ी खड़ी थी और जिस वक्त एक्सिडेंट हुआ स्कूटर सवार ने हेल्मेट नहीं पहना हुआ था।टक्कर के बाद जरीन ही घायल शख्स को अस्पताल लेकर गईं। इस मामले की पुष्टि करते हुए सीनियर पीएसआई विशाल मांजरेकर ने बताया की ड्रायवर के खिलाफ अंजुना पुलिस स्टेशन में लापरवाही के साथ गाड़ी चलाने का केस दर्ज किया गया था।  आपको बता दें कि इस खबर पर जरिन की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है। 

 

Created On :   14 Dec 2018 5:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story