नई फिल्म पर अदा बोलीं : कभी सोचा न था, आदमी का किरदार निभाऊंगी

Ada Boli on new film: Never thought, I will play the role of a man
नई फिल्म पर अदा बोलीं : कभी सोचा न था, आदमी का किरदार निभाऊंगी
नई फिल्म पर अदा बोलीं : कभी सोचा न था, आदमी का किरदार निभाऊंगी
हाईलाइट
  • नई फिल्म पर अदा बोलीं : कभी सोचा न था
  • आदमी का किरदार निभाऊंगी

मुंबई, 5 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री अदा शर्मा ने अपनी नई फिल्म मैन टू मैन में एक आदमी की भूमिका निभाई है। वह कहती हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह जिंदगी में कभी एक पुरुष का किरदार निभाएंगी।

अदा ने आईएएनएस से कहा, यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। एक लड़का एक लड़की के प्यार में पड़ जाता है और उससे शादी कर लेता है और फिर उसे पता चलता है कि वह लड़की नहीं है, बल्कि एक आदमी है। मैं इस फिल्म में एक आदमी का किरदार निभा रही हूं। यह बहुत ही मधुर प्रेम कहानी है, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है। मैं फिल्म के बारे में बहुत ज्यादा नहीं बता सकती हूं और इसके लिए आपको (दर्शकों को) इसे देखना होगा। मैं आपसे वादा कर सकती हूं कि आपने इससे पहले ऐसा कुछ नहीं देखा होगा। यह शानदार है।

उन्होंने आगे कहा, मैंने कभी सोचा न था कि मैं किसी आदमी की भूमिका निभाऊंगी। फिल्म में मेरा किरदार एक महिला बनने के लिए सेक्स-चेंज सर्जरी कराता है और मुझे उम्मीद है कि हम फिल्म के जरिए ट्रांसजेंडर समुदाय के साथ न्याय कर पाएंगे।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं कि निर्देशक ने मेरे बारे में सोचा, उन्होंने जोखिम भरी फिल्म बनाने का निर्णय लिया। मैं हमेशा ऐसी भूमिकाएं चुनने की कोशिश करती हूं जो मेरी पहली फिल्म से अलग हों।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया के बारे में चिंतित हैं, इस पर अदा ने कहा, मुझे इस बारे में डर नहीं है कि दर्शक क्या सोचेंगे, क्योंकि दर्शकों ने हमेशा मुझे बड़ा समर्थन मिला है। 1920 में मेरे दांत काले थे और मैं बहुत बहुत डरावनी दिख रही थी। कमांडो 2 में मुझे तेलुगू उच्चारण में हिंदी बोलनी थी। हर बार दर्शकों ने मुझे हमेशा पूरे दिल से स्वीकार किया है।

मैन टू मैन अबीर सेनगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित है और इसमें नवीन कस्तूरिया भी हैं। इस फिल्म के अलावा अदा अगली बार कमांडो-4 और वेब सीरीज द हॉलिडे के दूसरे सीजन में दिखाई देंगी।

एसडीजे/एसजीके

Created On :   5 Dec 2020 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story