अदिति पोहनकर ने शी में अपनी भूमिका को लेकर किया खुलासा

Aditi Pohankar reveals her role in She
अदिति पोहनकर ने शी में अपनी भूमिका को लेकर किया खुलासा
वेब सीरीज अदिति पोहनकर ने शी में अपनी भूमिका को लेकर किया खुलासा
हाईलाइट
  • अदिति पोहनकर ने शी में अपनी भूमिका को लेकर किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री अदिति पोहनकर का कहना है कि वेब सीरीज शी में भूमिका परदेशी का किरदार निभाना उनके लिए बेहद चुनौतीपूर्ण था। अदिति एक अंडरकवर पुलिस वाले और एक सीक्रेट सेड्यूट्रेस का किरदार निभा रही हैं।

अभिनेत्री अदिति पोहनकर कहती हैं कि इस भूमिका को पूर्णता के लिए करना भावनात्मक रूप से थका देने वाला था।

मराठी एक्शन फिल्म लाई भारी में नजर आ चुकीं और गुलाब की अभिनेत्री ने कहा, दूसरा सीजन भूमिका के अतीत को और अधिक संदर्भ देगा। एक कलाकार के रूप में मुझे चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने में मजा आता है जो मुझे विभिन्न भावनाओं का अनुभव करने की इजाजत देता है।

शी और आश्रम वेब सीरीज से प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री आगे बताती हैं कि, कैसे भूमिका का उनके दिमाग पर प्रभाव पड़ा और वह अपने चरित्र के साथ भावनात्मक रूप से कैसे जुड़ती हैं।

सीजन 2 की शूटिंग के दौरान, ऐसे दिन थे जब मैं बस एक कोने में गई और रोई क्योंकि मुझे गहराई से सहानुभूति थी कि भूमिका क्या कर रही थी। इस दुनिया में कई भूमिकाएं हैं, उनकी दुर्दशा और दर्द बहुत कुछ के साथ प्रतिध्वनित होगा महिलाओं।

इस श्रृंखला में किशोर कुमार जी, विश्वास किनी, शिवानी रंगोल, सैम मोहन, सुहिता थट्टे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इम्तियाज अली द्वारा लिखित और निर्मित, श्रृंखला आरिफ अली द्वारा निर्देशित है और वायकॉम 18 स्टूडियोज के टिपिंग प्वाइंट और विंडो सीट फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज शी 2 की स्ट्रीमिंग हो रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jun 2022 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story