द नाइट मैनेजर में साथ नजर आएंगे आदित्य और अनिल कपूर

Aditya and Anil Kapoor will be seen together in The Night Manager
द नाइट मैनेजर में साथ नजर आएंगे आदित्य और अनिल कपूर
बॉलीवुड द नाइट मैनेजर में साथ नजर आएंगे आदित्य और अनिल कपूर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर आगामी स्ट्रीमिंग शो द नाइट मैनेजर में एक शक्तिशाली व्यक्ति की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अनिल कपूर के साथ इसमें आदित्य रॉय कपूर, शोभिता धूलिपाला, तिलोत्तमा शोम, सास्वत चटर्जी और रवि बहल भी हैं।

इस बारे में बात करते हुए अनिल ने कहा, मुझे हमेशा अलग-अलग कंटेंट और किरदारों पर काम करना पसंद है। पहली बार जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे शैली रूंगटा के किरदार से प्यार हो गया। आगे अनिल कपूर ने कहा, शैली रूंगटा एक शक्तिशाली व्यक्ति है, एक परोपकारी और शो की तरह अगोचर खतरे के साथ बुद्धि और बुराई का एक सही संतुलन है। मैंने उद्योग से कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम करने का पूरा आनंद लिया। द नाइट मैनेजर का निर्माण और निर्देशन संदीप मोदी ने किया है और सह-निर्देशन प्रियंका घोष ने किया है।

अनिल के सह-अभिनेता, आदित्य रॉय कपूर, जो शो में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, ने एक बयान में कहा, मैं हमेशा से ऐसी सीरीज में ऐसा किरदार निभाना चाहता था और जब इसके लिए मुझसे संपर्क किया, द नाइट मैनेजर में शीषक भूमिका निभाने के लिए, मुझे पता था कि यह वही है जिसकी मुझे तलाश थी।

उन्होंने आगे कहा, मेरा किरदार शान उस तरह का व्यक्ति है जो सहजता से लोगों को विश्वास दिला सकता है कि वह उन्हें क्या चाहता है, और यह पूरी तरह से प्रतिबिंबित करता है कि हम अभिनेता के रूप में अपने शिल्प के साथ क्या हासिल करने का प्रयास करते हैं। मुझे खुशी है कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार टीम और संदीप मोदी ने मुझे इतना रोमांचक किरदार निभाने का मौका दिया और मैं उसे भारत और दुनिया भर के दर्शकों के सामने लाने का इंतजार नहीं कर सकता। द इंक फैक्ट्री और बनिजय एशिया द्वारा निर्मित यह सीरीज जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Jan 2023 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story