आदित्य नारायण ने तीसरी बार दी कोविड को मात, ठीक होने पर खुशी जताई

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन आदित्य नारायण ने तीसरी बार दी कोविड को मात, ठीक होने पर खुशी जताई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गायक और होस्ट आदित्य नारायण ने तीसरी बार कोविड-19 से ठीक होने पर अपनी खुशी जाहिर की है। आदित्य वर्तमान में सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के 13वें सीजन की मेजबानी कर रहे हैं। उन्होंने खुलासा किया कि वह खुश हैं कि वह इंडियन आइडल के फिनाले से पहले ठीक हो गए। आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया कि इंडियन आइडल शो में उनका सफर शानदार रहा है और यह हमेशा मस्ती और आनंद से भरा रहा है। आदित्य ने शो के जज विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया और पूरे सीजन में इसे सफल बनाने के लिए पूरी टीम का भी आभार व्यक्त किया।

आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया। साथ ही कैप्शन में लिखा, कोविड को तीसरी बार मात दी! वह तस्वीरों में मुस्कुरा रहे हैं। आदित्य ने कहा कि वह फिनाले से पहले ठीक होने से खुश हैं और शो की मेजबानी करने से नहीं चूकेंगे। उन्होंने आगे कहा, भारतीय टेलीविजन पर इसके लगभग 20 वर्षो और 13 सीजन में इसके लगभग 320 एपिसोड हो चुके हैं। पिछले साढ़े तीन साल और तीन सीजन में मैं इसका हिस्सा रहा हूं, मैंने उनमें से लगभग 200 की मेजबानी की है!

उन्होंने लिखा, धन्यवाद टीम। मेरे बड़े भाइयों एट द रेट हिमेश रेशमिया और एट द रेट विशाल ददलानी को हर चीज के लिए धन्यवाद। आप असली हो। थैंक यू डियर एट द रेट नेहा कक्कड़। मैं इसे मिस करूंगा, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं आप सभी को बहुत मिस करूंगा। खुशी है कि मैं फिनाले की मेजबानी के लिए ठीक समय पर ठीक हो गया! काम के मोर्चे पर, आदित्य को इंडियन आइडल, सा रे गा पा लिटिल चैंप्स की मेजबानी करने और फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 9 में भाग लेने के लिए जाना जाता है। उन्होंने परदेस, जब प्यार किसी से होता है, रंगीला जैसी अन्य फिल्मों में भी काम किया है।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 April 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story