लायल, लाइल, क्रोकोडाइल के लिए हिंदी आवाज बने आदित्य नारायण

Aditya Narayan becomes Hindi voice for Lyle, Lyle, Crocodile
लायल, लाइल, क्रोकोडाइल के लिए हिंदी आवाज बने आदित्य नारायण
बॉलीवुड लायल, लाइल, क्रोकोडाइल के लिए हिंदी आवाज बने आदित्य नारायण

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गायक आदित्य नारायण क्लासिक, सबसे ज्यादा बिकने वाले बच्चों की किताब लाइल, लाइल, क्रोकोडाइल के सीजीआई रूपांतरण के लिए अपनी आवाज देंगे। इसके अंग्रेजी संस्करण में शॉन मेंडेस ने आवाज दी है। आदित्य नारायण ने कहा, संगीत एक सार्वभौमिक रूप से प्रिय भाषा है और जबकि गायन मेरी विशेषता है, यह एक ही समय में बेहद चुनौतीपूर्ण और फायदेमंद रहा है। यह केवल इसलिए है क्योंकि एक एनिमेटेड गायन चरित्र को आवाज देना एक फिल्म या एक संगीत एल्बम के लिए गायन से काफी अलग है।

सोनी पिक्च र्स रिलीजिंग इंटरनेशनल के महाप्रबंधक और प्रमुख शोनी पंजिकरण ने कहा, हमें दुनिया के सबसे क्लासिक और अद्वितीय बच्चों के पात्रों में से एक, लायल द सिंगिंग क्रोकोडाइल के लिए भारतीय आवाज के रूप में आदित्य नारायण का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। जब हमने आदित्य को लायल की धुनों पर गाते हुए सुना, हम जानते थे कि यह एकदम फिट है क्योंकि एक निश्चित भेद्यता की भावना थी जो उनकी आवाज के माध्यम से प्रतिबिंबित होती है जो कि लायल के चरित्र का सार है।

उन्होंने आगे कहा, लाइल, लाइल, क्रोकोडाइल एक काल्पनिक पॉपकॉर्न फिल्म है जो आपको एक आंतरिक साहसिक कार्य पर ले जाती है, जिसका बच्चे और वयस्क दोनों समान रूप से आनंद लेंगे। लाइल, लाइल, क्रोकोडाइल में जेवियर बार्डेम, कॉन्स्टेंस वू, स्कूट मैकनेरी और बाल कलाकार विंसलो फेगली भी हैं।

सोनी पिक्च र्स एंटरटेनमेंट इंडिया 4 नवंबर को भारत के सिनेमाघरों में अंग्रेजी और हिंदी भाषाओं में लाइल, लाइल, क्रोकोडाइल रिलीज करेगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Oct 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story