आदित्य नारायण ने डिजिटल ब्रेक लिया, इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट डिलीट किए

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन आदित्य नारायण ने डिजिटल ब्रेक लिया, इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट डिलीट किए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन होस्ट और गायक आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है और कहा है कि वह डिजिटल ब्रेक पर हैं। आदित्य नारायण ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट साझा करते हुए लिखा कि वह वास्तविक दुनिया में कुछ और समय बिताना चाहते हैं। मैं डिजिटल ब्रेक पर हूं, अपनी पहली एल्बम सांसीन को अंतिम रूप देने के साथ-साथ अपनी बेटी, पत्नी, माता-पिता और प्रियजनों के साथ खुशी-खुशी समय बिता रहा हूं।

उन्होंने कहा, मैंने इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट क्यों हटाई हैं? क्योंकि यह मेरे डिजिटल कैनवास की तरह है, और मैं अपनी पिछले चीजों को मिटाना चाहता हूं और नए सिरे से शुरुआत करना चाहता हूं, जैसे कि एक नई पेंटिंग शुरू कर रहा हूं। मेरा यह भी ²ढ़ विश्वास है कि हमें समय-समय पर अपने वर्तमान सामाजिक बंधनों से खुद को अलग करना चाहिए, अपने साथ समय बिताना चाहिए और अपने भीतर झांकना चाहिए, क्योंकि यहीं से मैंने जीवन की सबसे गहरी अंतर्²ष्टि प्राप्त की है।

अच्छा स्वास्थ्य तभी है जब यह बहुआयामी हो। शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक। मैं एक स्वस्थ जीवन जीने की इच्छा रखता हूं, और मुझे लगता है कि यह मेरे लिए एक तरह से स्कूल वापस जाने का समय है। उन्होंने लिखा कि वास्तविक दुनिया में अधिक समय बिताएं, न कि इस डिजिटल बुलबुले में, हम में से बहुतों ने इसे अपनी वास्तविकता बना ली है। यह उतना ही सरल है। उन्होंने एक अर्नोल्ड श्वार्जनेगर मेमे साझा किया जिस पर आई विल बी बैक लिखा था।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 April 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story