आदित्य शुक्ला ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को उनके जन्मदिन पर किया याद

Aditya Shukla remembers late actor Siddharth Shukla on his birthday
आदित्य शुक्ला ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को उनके जन्मदिन पर किया याद
बॉलीवुड आदित्य शुक्ला ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को उनके जन्मदिन पर किया याद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता आदित्य शुक्ला ने सोमवार को दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और अपने चचेरे भाई के साथ साझा किए गए गहरे बंधन को याद किया। 12 दिसंबर, 1980 को जन्मे सिद्धार्थ को बिग बॉस 13 में उनके कार्यकाल के अलावा दैनिक शो बालिका वधू में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता था। 2 सितंबर, 2021 को 40 वर्षीय के आकस्मिक निधन ने उनके प्रशंसकों और सह-कलाकारों को स्तब्ध और दुखी कर दिया।

आदित्य, जो वर्तमान में नागमणि में दिखाई दे रहे हैं, सिद्धार्थ से अपनी सबसे बड़ी सीख के बारे में बोलते हुए, कहते हैं, वह एक राजा की तरह था। उसने जो भी किया, वह दुनिया का सामना करने के लिए तैयार था और जो कुछ भी उसे सही लगा, वह करने के लिए तैयार था। यह मुख्य गुण है जो मैंने उससे सीखा है।

वह आगे कहते हैं, सिद्धार्थ और मैं हमेशा एक-दूसरे के लिए मौजूद थे। यह ऐसा रिश्ता नहीं था जहां हम हर रोज मिलते थे या हर रोज बात करते थे। लेकिन हम दोनों जानते थे कि हमारे पास एक-दूसरे का सहारा है। हम फोन पर बात करते थे और कभी-कभार मिलते थे। अपने अभिनय करियर के साथ-साथ, मैं एक प्रमाणित गहरे समुद्र में गोताखोर भी हूं। 2012 से, मैं ज्यादातर गोता लगाने के लिए जहाज पर था। लेकिन जब भी मुझे लगा जैसे उससे बात करना या मिलना, मैं उसे फोन करता था।

कोई भी समय हो, मैं उसे फोन करता था और उसे अपनी बाइक की सवारी करने के बारे में बताता था और वह मना कर देता था और फिर कुछ दिनों के बाद अचानक से वह मुझे फोन करता था और नीचे आ कहता था और सौंप देता था मेरे लिए बाइक की चाबियां। मुझे कैमरे के सामने देखकर वह सबसे खुश होता था।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह सिद्धार्थ की वजह से एक्टिंग करने के बारे में सोच रहे हैं? आदित्य ने कहा, वास्तव में नहीं। मैं हमेशा अपनी मां के लिए एक अभिनेता बनना चाहता था। वह हमेशा मुझे बड़े पर्दे पर देखना चाहती थी। हां, मैं हमेशा उनकी पूजा करता हूं और उन्होंने मुझे अभिनय करने के लिए अलग-अलग तरीकों से प्रेरित किया।

अपने चचेरे भाई के साथ एक यादगार घटना के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, वास्तव में बहुत कुछ है। 1993 में, जब मेरी बहन का जन्म हुआ, तो मैं उनके साथ बॉम्बे सेंट्रल में रहा करता था क्योंकि अस्पताल उनके सोसाइटी के पास ही था। इसलिए वह मुझे बाजार ले जाते थे और मेरे साथ खेलते भी थे। मुझे उनके साथ बहुत अच्छी यादें मिली हैं, जिन्हें मैं हमेशा संजो कर रखूंगा। अंत में उन्होंने कहा कि उनका नाम अभी भी उनके प्रशंसकों के दिलों में जिंदा है और उनके काम के लिए हमेशा याद किया जाएगा।

उनका नाम हमेशा जि़ंदा रहेगा। उनके फैनडम का कारण उनका रवैया है। जैसा मैंने पहले कहा, वह एक राजा की तरह थे और प्रशंसक उनके रवैये से प्यार करते हैं। कोई और सिद्धार्थ शुक्ला नहीं है और न ही कभी होगा। मैं उन्हें हर रोज याद करता हूं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Dec 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story