come back: चार साल बाद इस फिल्म में नजर आएंगी पूनम ढिल्लो, सुप्रिया पाठक भी देंगी साथ

come back: चार साल बाद इस फिल्म में नजर आएंगी पूनम ढिल्लो, सुप्रिया पाठक भी देंगी साथ

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा पूनम ढिल्लो चार साल बाद एक बार ​फिर फिल्मों में वापसी कर रही हैं। वे जल्द ही लव रंजन की फिल्म जय मम्मी जी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वे मां का रोल निभाएंगी। इस  फिल्म में वे उनके साथ प्यार का पंचनामा 2 फेम एक्टर सनी सिंह और सोनाली सेहगल मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। साथ ही सुप्रिया पाठक भी इस​ फिल्म में मां का रोल निभाते नजर आएंगी। 

इसके पहले पूनम ढिल्लो धर्मेन्द्र के साथ फिल्म करती नजर आई थी। यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी। इस​ फिल्म का नाम डबल दी ट्रबल था। आपको बता दें कि पूनम  को 1979 में आई फिल्म नूरी में शानदार अभिनय के लिए सराहा गया था। वे कर्मा, सवेरे वाली गाड़ी, नाम और तेरी मेहरबानियां जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

लव रंजन की फिल्म जय मम्मी जी नवजोत गुलाती के निर्देशन में बन रही है। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। पूनम ने इस फिल्म की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। अपने लिखा कि ""उन सभी के लिए जो ये पूछते रहते हैं कि दोबारा कब वापसी कर रही हो। अब जय मम्मी दी का टाइम है। सुप्रिया पाठक और सनी व सोनाली जैसी कास्ट के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। नवजोत गुलाटी निर्देशित इस फिल्म के लिए 12 जुलाई तक का इंतजार करिए।" 

पूनम के सोशल मीडिया अकांउट से इतना तो समझ आ गया कि फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी और सुप्रिया पाठक व ​पूनम ढिल्लों दोनों मां के रोल में नजर आएंगी। इसके पहले पूनम ने कई सीरियल्स में काम किया है। वे छोटे पर्दे पर सबसे पहले अंदाज शो में नजर आई थी और बड़े पर्दे पर उन्होंने अपने कॅरियर की शुरूआत यश चोपड़ा की फिल्म त्रिशूल से की थी, जो 1978 में आई ​थी। 

Created On :   19 Feb 2019 2:29 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story