दैनिक भास्कर हिंदी: 'गोलमाल अगेन' के बाद अजय करेंगे 'टोटल धमाल', 150 करोड़ के क्लब में पहुंची फिल्म

October 30th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर अजय का जलवा कायम है। फिल्म इन दिनों जमकर कमाई कर रही है। खबर आ रही है कि अजय गोलमाल के बाद अब धमाल सीरीज की अगली फिल्म 'टोटल धमाल' में नजर आने वाले है। हालांकि खबरें ये भी थी कि अजय ने फिल्म करने से इंकार कर दिया है। 

बता दें कि निर्देशक इंद्रा कुमार इन दिनों अजय से इसी सिलसिले में बात कर रहे हैं। वहीं अजय को भी इंद्रा कुमार का आइडिया पसंद आया है। अजय ने टोटल धमाल करने का पूरा मूड बना लिया है। वहीं संजय दत्त को लेकर भी खबरें आई थीं कि उन्होंने फिल्म को छोड़ दिया है और उनकी जगह अनिल कपूर को फिल्म में कास्ट कर लिया गया है।  

लखनऊ में रोकी गई फिल्म 'रेड' की शूटिंग 

वहीं लखनऊ में इन दिनों अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म 'रेड' की शूटिंग में बिजी है, बताया जा रहा है कि बीते दिन लखनऊ में उनकी फिल्म की शूटिंग किए जाने पर पाबंदी लगा दी गई थी। शूटिंग के लिए उन्होंने हजरतगंज स्थित जहांगीराबाद पैलेस का चुनाव किया था, लेकिन जहांगीराबाद पैलेस के मालिक समीर यादव ने वहां पर फिल्म की शूटिंग करने से मना कर दिया। उन्होंने इसकी वजह बताई कि राजा साहेब मोहम्मद जमाल रसुल खान को कुछ गेस्ट का वेट है और इसी वजह इस बिल्डिंग शूटिंग नहीं की जा सकती है।

बताया जा रहा है कि फिल्म के अंदर पैलेस को पीएम और वित्त मंत्री के ऑफिस के तौर पर दिखाया जाना था। इससे पहले भी कई फिल्मों की शूटिंग इस पैलेस में हो चुकी है। जिसमें सलमान खान की दबंग 2, सैफ अली खान स्टारर फिल्म बुलेट राजा शामिल है। यहां पर एक फिल्म इंस्टीट्यूट भी है। इस फिल्म एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी नजर आएंगी। 

 कैसा रहा गोलमाल अगेन का बॉक्स ऑफिस 

अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार अंदाज में 150 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। इस फिल्म ने फर्स्ट वीक में 136 करोड़ और अब तक करीब 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। यह अजय देवगन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। इससे पहले उनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म सिंघम रिटर्न्स थी।