अब फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर फिल्म बनाएंगी मेघना गुलजार

After Raazi meghna gulzar next film based on sam manekshaw
अब फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर फिल्म बनाएंगी मेघना गुलजार
अब फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर फिल्म बनाएंगी मेघना गुलजार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म राजी की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत के बाद मेघना गुलजार ने अब अपनी अगली फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है। तलवार और राजी जैसी फिल्मों के बाद मेघना अब फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित फिल्म बनाएंगी। सैम मानेकशॉ आजाद भारत के जांबाज मिलिट्री कमांडर्स में गिने जाते हैं। उन्होंने 1965 और 1971 के युद्ध में भारत की कमान संभाली थी।

 

 

मेघना गुलजार ने बताया कि वह इस सब्‍जेक्ट को लेकर काफी कमिटेड हैं, और इस पर काम करते हुए एक साल से ज्‍यादा का समय गुजर चुका है। उन्‍होंने कहा कि माना कि इस व‍िषय में काफी ज्‍यादा र‍िसर्च की जरूरत है। इस फ‍िल्‍म का प्रोडक्शन रॉनी स्‍क्रूवाला करेंगे।

 

 

इसके अलावा मेघना गुलजार अन्य स्क्रिप्ट पर भी काम कर रही हैं। इनमें से एक एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी के बारे में भी है। मेघना ने बताया कि दो साल पहले उनकी लक्ष्मी से मुलाकात हुई थी। उनके पास फिल्म बनाने के लिए अधिकार भी हैं। 

 

 


मेघना गुलजार ने उन खबरों का खंडन भी किया है, जिनमें कहा जा रहा था कि वो इंडियन एयरलाइन्स फ्लाइट 814 के हाइजैक होने पर फिल्म बना रही हैं। मेघना ने इस खबर को अफवाह बताया है। गौरतलब है कि मेघना पिछले काफी दिनों से फिल्म राज़ी को लेकर व्यस्त थी। अब हाल ही में फिल्म रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इससे पहले मेघना ने फिल्म तलवार का डायरेक्शन किया था। इस फिल्म की कहानी आरुषि - हेमराज हत्याकांड पर आधारित थी।

 

 


मेघना की फिल्म राज़ी कर रही अच्छी कमाई

मेघना गुलजार निर्देशित आलिया भट्ट और विक्की कौशल की फिल्म राज़ी ने रिलीज के दूसरे दिन 11.30 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं फिल्म ने पहले दिन पर 7.53 करोड़ रुपए बटोरे थे। दो दिन में फिल्म की टोटल इनकम 18.83 करोड़ रुपए हो चुकी है। फिल्म में आलिया की भूमिका की भी जमकर तारीफ हो रही है। वो फिल्म में एक दमदार किरदार निभा रही हैं।

 

 

आलिया के साथ फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में है। राज़ी का बजट लगभग 35-40 करोड़ रुपए बताया जाता है।

 

Created On :   13 May 2018 8:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story