विक्की- कैटरीना को धमकी: सलमान खान के बाद अब विक्की- कैटरीना को बार बार मिल रही है जान की धमकी, परेशान होकर विक्की कौशल ने सरेआम किया ऐसा काम

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आज कल सुर्खियों में बने हुए हैं, इनकी लव और प्रोफेशनल-लाइफ दोनों ही हमेशा हॉट टॉपिक बने रहते हैं। पिछले साल ही दोनों की शादी से सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया था, फैंस दोनों को कपल के तौर पर देखने के लिए बेताब थे, अब भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है। यह बात सोलह आने सच है कि कपल का फैन बेस बहुत तगड़ा है, दोनों की लाइफ में जो कुछ होता है उसे फैंस बहुत पर्सनली लेते हैं, शादी पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था, तब नेटिजन्स ने जमकर खुशी मनाई थी, लेकिन अब जो बात सामने आई है उससे सभी काफी हैरान और डरे हुए हैं। अब बात कपल की जान पर आ गई है, एक ओर उनके फैंस के रिएक्शन्स आ रहे हैं तो दूसरी ओर ट्रोलर्स भी बाज नहीं आ रहे हैं। 

कपल को मिली धमकी
विक्की और कैटरीना को सोशल मीडिया के जरिए एक अननोन यूजर ने जान से मारने की धमकी दी है, इसकी जानकारी एएनआई ने ट्विट कर के दी, एएनआई के  रिपोर्ट के मुताबिक "एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को सोशल मीडिया के माध्यम से जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया और जांच शुरू की। सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज: मुंबई पुलिस"। एएनआई ने ये भी बताया कि विक्की ने शिकायत करते हुए बताया कि एक व्यक्ति इंस्टाग्राम पर धमकी भरे मैसेज पोस्ट कर रहा है, साथ ही आरोपी कैट का पीछा भी कर रहा है और उसे धमकी दे रहा है। 

विक्की कौशल ने उठाया ये कदम

लगातार मिल रही धमकियों के बाद एक्टर विक्की कौशल को सख्त कदम उठाना ही पड़ा। अपना स्टार स्टेट्स ताक पर रख कर विक्की कौशल ने पुलिस की शरण ली है। उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और मदद भी मांगी है।

सलमान को भी मिली धमकी
ये पहली बार नहीं जब बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब को जान से मारने की धमकी मिली है, विक्की और कैटरीना से पहले सलमान खान के साथ भी ऐसा ही हुआ था,यही नहीं सलमान को धमकी मिलने के बाद जान से मारने की कोशिश भी की गई थी। अब ये विक्की और कैटरीना के साथ भी हुआ है, कपल को जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके बाद कपल ने केस फाईल किया है। 

सलमान का उड़ा मजाक
एएनआई के ट्विट के बाद जहां एक और कपल्स के फैंस दहशत में हैं वही दूसरा और ट्रोलर्स भी बाज नहीं आ रहे हैं। ट्विट के जवाब में अननोन यूजर के नाम पर अब वे सलमान खान को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये जरूर सलमान का ड्रइवर होगा तो दूसरे ने  सलमाल की फोटो पोस्ट करते हुए कहा कि यही है वो अननोन मैन।