शिल्पा शेट्टी के पति के बाद अब सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा की बढ़ी मुश्किलें. लगा है ये बड़ा इल्जाम

After Shilpa Shettys husband, now Sonam Kapoors husband Anand Ahuja is accused of tax evasion
शिल्पा शेट्टी के पति के बाद अब सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा की बढ़ी मुश्किलें. लगा है ये बड़ा इल्जाम
मुश्किल में सोनम कपूर के पति शिल्पा शेट्टी के पति के बाद अब सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा की बढ़ी मुश्किलें. लगा है ये बड़ा इल्जाम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा मुश्किलों में घिरते नजर आ रहें हैं। जनवरी 2022 में आनंद आहूजा ने अपनी ग्राहक सेवा के लिए एक अंतरराष्ट्रीय शिपिंग कंपनी के खिलाफ ट्वीट किया था। हाल ही में शिपिंग कंपनी ने आनंद को कथित रूप से ट्वीट का जवाब दिया है, जिसमें यह बात सामने आई है कि वह टैक्स की चोरी कर रहें थे। 

आनंद के ट्वीट का जवाब देते हुए कंपनी ने लिखा कि, समस्या उनकी सेवाओं में नहीं थी, बल्कि सोनम के पति ने जो दस्तावेज दिए उनमें थी। बता दें कि, एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इससे पहले ई-कॉमर्स साइट के खिलाफ किए गए ट्वीट में आनंद का समर्थन किया था।

कंपनी ने किया खुलासा 
कंपनी ने अपनी ट्वीट में दावा किया है कि आनंद द्वारा शेयर किए गए इनवॉइस का मूल्य उनके द्वारा माल के लिए भुगतान किए गए भुगतान की तुलना में 90 प्रतिशत तक कम था। ट्वीट में कहा गया है, "इनवॉयस में छेड़छाड़ की गई है. जिसमें 90 प्रतिशत तक कम कीमत दिखाई गई है। जबकि हमारी पॉलिसी है कि हम कस्टमर की शिकायतों को दूर करने में अपना बेस्ट देते हैं। नियमों को मानना हमारी ड्यूटी है।" 

 

ट्वीट में यह बात भी साफ की गई है कि, “यह ग्राहक सेवा की गुणवत्ता, नई नीतियों, या आइटम को अनुचित तरीके से रखने का मामला नहीं है जैसा कि आनंद द्वारा ट्वीट किया गया था। आहूजा ने ईबे पर खरीदे गए स्नीकर्स के लिए भुगतान की गई कीमत को गलत तरीके से दिखाया है, जिसके फलस्वरूप उन्हें कम शुल्क और कर का भुगतान करना होगा। "बहुत सरल शब्दों में कहें तो अंतरराष्ट्रीय शिपमेंट भेजते समय सटीक जानकारी प्रदान करना हमारा कानूनी दायित्व है। MyUS और आहूजा दोनों अंतरराष्ट्रीय निर्यात नियमों के अधीन हैं, और हम उनका पालन करने का इरादा रखते हैं।"

आनंद आहूजा ने दिया जवाब
अब आनंद आहूजा ने ट्वीट का जवाब दिया कि कंपनी ने पीडीएफ रसीदों और बैंक स्टेटमेंट को मान्य करने से मना कर दिया और उन पर अधिक शुल्क लगाने और लंबे समय तक अपना सामान रखने की कोशिश करने का आरोप लगाया और साथ ही कहा कि उन्होंने अपना सारा सामान ले ले लिया और अपना खाता भी बंद कर दिया।
उन्होंने ट्वीट में लिखा, "आपको अपनी निराधार बदनामी देखनी चाहिए- आप ने ही पीडीएफ रसीदों और बैंक विवरणों को मान्य करने से इनकार कर दिया था, ताकि आप मुझसे ज्यादा शुल्क ले सकें और लेट फाइन लगाने के लिए मेरे सामान को लंबे समय तक रोक सकें।"
 

Created On :   14 Feb 2022 9:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story