दैनिक भास्कर हिंदी: पहली बार अवॉर्ड शो में आलिया ने रणबीर के लिए कही ये बात

March 25th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हालही में आलिया भट्ट ने फिल्मफेयर अवॉर्ड में अपने दिल की बात शेयर की। दरअसल, देश के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स फिल्मफेयर के 64वें संस्करण में फिल्म राजी का जलवा रहा। ​फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार को भी इस फिल्म के लिए बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला। साथ ही आलिया भट्ट को राजी और रणबीर कपूर को फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। अवॉर्ड मिलते ही आलिया इतनी खुश हुई कि उन्होंने अपने दिल की बात सबके सामने कह दी।  

अवॉर्ड जीतने के बाद आलिया ने कहा कि 'मेघना, मेरे लिए राजी एक ऐसी फिल्म है जिसमें तुम्हारा खून और पसीना लगा है। तुम मेरे लिए बेहद खास हो। विक्की कौशल, तुम्हारे बिना ये फिल्म पूरी ही नहीं हो सकती थी। मेरे मेंटर, पिता और मुझे फैशन पर ज्ञान देने वाले करण जौहर, तुम्हारा बहुत बहुत धन्यवाद। आज की रात सिर्फ और सिर्फ प्यार की रात है और मेरे स्पेशल वन, आई लव यू, रणबीर कपूर'

बता दें कि रणबीर और ​आलिया इस समय फिल्म 'ब्रहास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। खबर है कि जल्द ही दोनों शादी कर सकते हैं। वे जल्द ही अपना ट्रीटमेंट खत्म कर भारत वापस लौटने वाले हैं। भारत आते ही उनकी पहली ख्वाहिश है कि वे अपने बेटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी करें। इस बात की जानकारी उनकी पत्नी नीतू कपूर ने दी थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Look who just arrived! #RanbirKapoor picks his favourites from 2018 at the #VimalFilmfareAwards 2019. #VimalElaichi

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

रिपोर्ट के अनुसार रणबीर और आलिया की फैमिली साथ में पंडित से मिलने जाएंगे। सा​थ ही उनकी शादी के लिए शुभ मुहुर्त की तारीख तय करेंगे। इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है, लेकिन उनकी शादी की खबर से उनके फैंस बहुत ही एक्साइटेड हो गए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी इस साल होने की भरपूर संभावना है। वैसे भी दोनों की फैमिली इस रिश्ते के लिए मान गई हैं। दोनों के परिवार वाले अक्सर एक दूसरे के साथ देखने को मिलते हैं। पिछले दिनों स्विटजरलैंड में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री वेडिंग सेरेमनी में करण जौहर ने आलिया को रणबीर से जल्द शादी करने की सलाह दी थी।