काशीबाई बाजीराव बल्लाल में सख्त और प्यारी मां की भूमिका में नजर आ रही हैं ऐश्वर्या नारकर

Aishwarya Narkar is seen in the role of strict and loving mother in Kashibai Bajirao Ballal
काशीबाई बाजीराव बल्लाल में सख्त और प्यारी मां की भूमिका में नजर आ रही हैं ऐश्वर्या नारकर
मराठी अभिनेत्री काशीबाई बाजीराव बल्लाल में सख्त और प्यारी मां की भूमिका में नजर आ रही हैं ऐश्वर्या नारकर
हाईलाइट
  • काशीबाई बाजीराव बल्लाल में सख्त और प्यारी मां की भूमिका में नजर आ रही हैं ऐश्वर्या नारकर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय मराठी अभिनेत्री ऐश्वर्या नारकर शो काशीबाई बाजीराव बल्लाल में बाजीराव बल्लाल की मां की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं।

ऐतिहासिक शो में उनका नाम राधाबाई है, जो एक सख्त अनुशासक, एक प्यार करने वाली माँ और एक देखभाल करने वाली पत्नी है। अभिनेत्री अपने चरित्र और इस भूमिका को निभाने के कारण के बारे में बात करती है। वह 9 साल बाद हिंदी टेलीविजन पर अपनी वापसी को लेकर उत्साहित हैं।

ऐश्वर्या के पास व्यापक अनुभव है और वे थिएटर, फिल्मों और टेलीविजन का हिस्सा रही हैं। उन्होंने कहा कि काशीबाई बाजीराव बल्लाल के साथ लंबे ब्रेक के बाद टीवी पर वापसी करना आश्चर्यजनक लगता है। मैं राधाबाई की महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं। यह काफी प्रभावशाली चरित्र है। उनका मजबूत और साहसी आचरण चरित्र का मुख्य आकर्षण है।

उन्होंने ये प्यार ना होगा कम, घर की लक्ष्मी बेटी जैसे शो में काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म धड़क से किया था।

काशीबाई बाजीराव बल्लाल मराठा साम्राज्य के 7वें पेशवा की पहली पत्नी बाजीराव बल्लाल की कहानी पर प्रकाश डालती है। दर्शकों ने रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म बाजीराव मस्तानी में बाजीराव और उनकी पत्नी मस्तानी की कहानी पहले ही देख ली है।

फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने काशीबाई का किरदार निभाया था, पर फोकस बाजीराव और मस्तानी की प्रेम कहानी पर था। अब शो ने काशीबाई की विशेषताओं और उन्होंने मराठा साम्राज्य की देखभाल कैसे की, इस पर प्रकाश डालने का प्रयास किया है।

अभिनेत्री मराठा साम्राज्य के इतिहास को जानने में अपनी रुचि के बारे में आगे बताती है। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा समृद्ध मराठा विरासत से मोहित रही हूं और जब मुझे इस शो का हिस्सा बनने का मौका मिला तो मैं बहुत खुश थी क्योंकि मैं हमेशा से इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी। राधाबाई की मजबूत आभा और बोल्ड नेचर कुछ ऐसा है, जिससे मैं संबंधित हूं। हमने इस खूबसूरती से तैयार किए गए शो के लिए बहुत मेहनत की है, और मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

काशीबाई बाजीराव बल्लाल जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

Created On :   17 Nov 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story