अनुष्का शर्मा की जगह अब ऐश्वर्या राय बनेंगी 'सेरोगेट मदर', पढ़ें पूरी खबर

aishwarya rai bachchan to play surrogate mother role in film jasmine 
अनुष्का शर्मा की जगह अब ऐश्वर्या राय बनेंगी 'सेरोगेट मदर', पढ़ें पूरी खबर
अनुष्का शर्मा की जगह अब ऐश्वर्या राय बनेंगी 'सेरोगेट मदर', पढ़ें पूरी खबर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नया साल 2018 ऐश्वर्या राय बच्चन के जीवन में और फिल्मी करियर में भी लकी साबित हो रहा है। यह नया साल शुरू होते ही ऐश्वर्या को पहली फिल्म "रात और दिन" की रीमेक के रूप में मिली है। ऐश्वर्या को फिल्म "रात और दिन" की रीमेक के लिए 10 करोड़ रुपये फीस मिल रही है। अब खबर है कि ऐश्वर्या को इस साल दूसरी फिल्म भी मिल गई है। यह फिल्म रियल स्टोरी पर आधारित है। इस फिल्म में ऐश्वर्या एक "सेरोगेट मदर" का रोल निभाएंगी।

जानकारी के अनुसार ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्म "जैसमीन" में भी काम करने का ऑफर मिला है, जो सेरोगेसी पर आधारित है। एक इंटरव्यू में फिल्म की प्रड्यूसर प्रेरणा राव ने खुद यह बताया कि उनकी अगली फिल्म जैसमीन में ऐश्वर्या राय सरोगेटिक महिला का किरदार निभा सकती हैं। बताया कि पिछले साल इस फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा से बात की गई थी, लेकिन बात बन नहीं पाई। यह फिल्म "जैसमीन" एक रियल स्टोरी पर आधारित है।

विराट-अनुष्का ने की बड़ी गलती, अब करनी पड़ सकती है दोबारा शादी

प्रेरणा के अनुसार वो चाहती हैं कि ऐश्वर्या इस फिल्म में काम करे और इसको लेकर उनसे बातचीत जारी है। उनके हिसाब से ऐश्वर्या इस रोल के लिए परफेक्ट हैं। फिल्म "जैसमीन" गुजरात की एक महिला के बारे में है, जो बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती पर वो दूसरों के लिए सेरोगेट मदर बनने का फैसला लेती है। बाद में वो बच्चे के मोह में आ जाती है और उस बच्चे को वापस चाहती है।

फिल्म सिद्धार्थ और गरिमा डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने टॉयलेट एक प्रेमकथा की स्क्रिप्ट लिखी थी. फिलहाल वो बत्ती गुल मीटर चालू की भी स्क्रिप्ट लिख रहे हैं, जिसमें शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम मुख्य रोल में हैं। आपको बता दें कि इस साल ऐश्वर्या की फन्ने खां भी रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव हैं।

Created On :   8 Jan 2018 6:51 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story