दैनिक भास्कर हिंदी: बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन से खुश बच्चन बहू, कहा- बेबाक रखूंगी अपनी राय

October 11th, 2018

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड में लगातार #MeToo कैंपेन जारी है। तनुश्री के बाद लगातार इंडस्ट्री से यौन उत्पीड़न का शिकार महिलाएं सामने आ रही हैं। बॉलीवुड में से नाना पाटेकर, विकास बहल, कैलाश खेर, रजत कपूर, चेतन भगत, आलोक नाथ पर संगीन आरोप लगे हैं। अब तक तमाम सेलेब्स के #MeToo कैंपेन पर रिएक्शन आने लगे हैं। इस मामले में पहली बार ऐश्वर्या राय ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक इंटरव्यू में इस अभियान पर बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें खुशी है कि ये कैंपेन तेजी पकड़ रहा है।

ऐश्वर्या ने कहा- 'ऐसी घटनाएं पहले से होती आ रही हैं. लेकिन अब लोग बिना डरे आवाज उठा रहे हैं। मैंने इस पर हमेशा अपनी बात खुलकर रखी है। पहले भी रखी थी, अब भी रख रही हूं और हमेशा रखूंगी। जिससे महिलाएं अपनी आवाज उठा सकें और अपनी ताकत को समझ सकें। वे अपनी आपबीती को सशक्त तरीके से लोगों के साथ रख सकें।'
ऐश्वर्या का मानना है कि मीटू कैंपेन के हिट होने की वजह सोशल मीडिया है।उन्होंने कहा, 'सोशल मीडिया ने संवाद को सक्षम बना दिया है। यही वजह है कि कोई भी महिला हो, दुनिया के किसी भी हिस्से की हो, आज हर उस महिला की बात सुनी जा रही है जिसको कुछ कहना है।' ऐश ने #MeToo कैंपेन को इस वक्त की जरूरत बताया है।