अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा अपने जन्मदिन पर ट्विटर पर हुईं ट्रेंड

Ajay Devgan and Kajols daughter Nyasa on Twitter on her birthday
अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा अपने जन्मदिन पर ट्विटर पर हुईं ट्रेंड
अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा अपने जन्मदिन पर ट्विटर पर हुईं ट्रेंड

मुंबई, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर अपने बेटी न्यासा को 17वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं और जल्द ही देवगन और उनकी पत्नी, अभिनेत्री काजोल के प्रशंसकों ने भी उनकी बेटी को शुभकामनाएं देना शुरू कर दिए। नतीजा ये हुआ कि सोमवार सुबह से ही ट्विटर पर न्यासा ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया।

अभिनेता ने न्यासा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा, जन्मदिन मुबारक हो बेटी! आपको आज और हमेशा के लिए शुभकामनाएं। घर पर रहें, सुरक्षित रहें।

अंतिम पंक्ति बताती है कि वर्तमान में न्यासा अपनी उच्च शिक्षा के लिए विदेश में हैं।

अभिनेता के फेसबुक पोस्ट के नीचे टिप्पणी करते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो न्यासा। आपको अपने महान पिता की तरह बनना चाहिए। आपके पिता उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं।

एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, हैप्पी बर्थडे प्यारी बेटी न्यासा . खुश रहें और मेरे पसंदीदा अभिनेता अजय सर की प्यारी बेटी अपने माता-पिता की देखभाल करें .. आप उन दोनों के लिए सपना हैं और आप उन्हें हर दिन खुश करेंगी। घर पर रहो, इस खास दिन का आनंद लो।

हाल ही में, अजय देवगन ने अफवाहों को दूर करने के लिए ट्विटर किया था। अफवाहों में कहा गया था कि उनकी पत्नी और बेटी का संभवत: कोविड -19 परीक्षण पॉजिटिव आया है।

बॉलीवुड स्टार ने ट्वीट किया कर जबाव दिया था, पूछने के लिए धन्यवाद। काजोल और न्यासा बिल्कुल ठीक हैं। उनके स्वास्थ्य के बारे में अफवाहें निराधार और झूठी हैं।

न्यासा अजय देवगन और काजोल की पहली संतान हैं। दंपत्ति का नौ साल का एक बेटा युग भी है।

Created On :   20 April 2020 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story