अजय देवगन सेट पर अभिनेताओं को पूरी आजादी देते हैं : लोकेश मित्तल

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड अजय देवगन सेट पर अभिनेताओं को पूरी आजादी देते हैं : लोकेश मित्तल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में स्ट्रीमिंग सीरीज फर्जी में अपने काम के लिए दर्शकों की सराहना पाने वाले अभिनेता लोकेश मित्तल अगली बार बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म भोला में पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे। उन्होंने साझा किया कि निर्देशक के रूप में अजय अपने दिमाग में बहुत स्पष्ट हैं, और अभिनेताओं को करैक्टर का पता लगाने के लिए जगह देते हैं।

अजय के साथ उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म रनवे 34 में काम कर चुके अभिनेता ने आईएएनएस को बताया, भोला अजय देवगन सर द्वारा निर्देशित चौथी फिल्म है। यह पहली बार नहीं है जब मैंने अजय जी के साथ काम किया है। इससे पहले मुझे उनके साथ उनकी तीसरी डायरेक्टोरियल रनवे 34 में एक सीन में काम करने का मौका मिला, जिससे फिल्म में बच्चन सर के किरदार का परिचय हुआ और यही वह सीन था जिसके कारण अजय देवगन की फिल्म में मुझे भोला में कास्ट करने का फैसला किया।

एक फिल्म निर्माता के रूप में अजय की शैली के बारे में बताते हुए लोकेश ने कहा, एक निर्देशक के रूप में, वह वास्तव में अद्भुत हैं। वह अभिनेता पर कुछ भी नहीं थोपते हैं, बल्कि वह अभिनेता को पूरी तरह से अपनी चीजें करने की अनुमति देते हैं। मुझे लगता है कि यह एक अभिनेता में सर्वश्रेष्ठ लाता है। वह सेट पर काफी मिलनसार हैं और पूरी स्वायत्तता की अनुमति देते हैं। तब्बू मैम के साथ काम करने का यह मेरा पहला अनुभव था। इतने अनुभवी और अच्छे स्टार्स के साथ काम करने के बाद मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला।

लोकेश ने खुदा हाफिज: चैप्टर 2, रनवे 34, सुई धागा, लॉन्ग लिव ब्रिज मोहन, शेफ, शेरनी, द व्हाइट टाइगर और ऊंचाई में भी काम किया है।

भोला 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में आने वाली है।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 March 2023 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story