रियलिटी शो: आकाश सिंह बने हुनरबाज-देश की शान के विनर

April 18th, 2022

हाईलाइट

  • आकाश सिंह बने हुनरबाज-देश की शान के विनर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आकाश सिंह आखिरकार कड़ी मेहनत और लगन के बाद हुनरबाज-देश की शान की ट्रॉफी जीतने में कामयाब हो गए हैं।

शो में करण जौहर, मिथुन चक्रवर्ती और परिणीति चोपड़ा जजों के पैनल में थे, जबकि भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया होस्ट थे।

आकाश सिंह शुरू से दर्शकों और जजों के दिलों में जगह बनाते आए है। फिनाले एपिसोड तब और दिलचस्प हो गया जब परिणीति ने तेरी मिट्टी और लग जा गले जैसे गाने गाए, जबकि करण जौहर ने बोले चूड़ियां और माही वे पर परफॉर्म किया। नीतू कपूर और करण जौहर ने आलिया भट्ट के गाने राधा और धोडिला पर साथ में डांस किया।

डांस दीवाने जूनियर्स के जज नीतू कपूर, नोरा फतेही और मर्जी पेस्तोनजी के साथ-साथ होस्ट करण कुंद्रा ने भी हुनरबाज के जजों के साथ खूब रंग जमाया।

आकाश ने ट्रॉफी जीतने के बाद अपनी खुशी व्यक्त की और कहा, मैं अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं ढूंढ पा रहा है। यह सब सपने जैसा लग रहा है। मैंने अपने सपने को पूरा करने के लिए शो का सफर शुरू किया था और आज शो जीतने के बाद मुझे ऐसा लग रहा है कि मैंने इसके हर हिस्से को पूरा कर लिया है।

आकाश सिंह एरियल और पोल डांसिंग में माहिर हैं। उन्हें पूरे सफर के दौरान जजों का भरपूर समर्थन मिला।

उन्होंने आगे कहा, मैं करण सर, मिथुन सर और परिणीति मैम का आभारी हूं, उन्होंने पूरे शो में मेरा मार्गदर्शन किया। मैं कलर्स को यह मौका देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। अंत में, मैं अपने परिवार और दोस्तों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं।

आकाश को ट्रॉफी और 15 लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया, जबकि यो हाईनेस को रनर-अप के रूप में 5 लाख रुपये का पुरस्कार मिला।

आईएएनएस