वायरल वीडियो : सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए कैटरीना कैफ को किया जा रहा परेशान, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी कर रहे आराम

October 25th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी का प्रमोशन जोरों पर चल रहा है। फिल्म के अभिनेता और निर्देशक रोहित शेट्टी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। कैटरीना द्वारा साझा की गई एक इंस्टाग्राम रील में, अक्षय और रोहित दोनों आराम करते दिखाई दे रहे हैं । कैटरीना प्रशंसकों को यह बताकर उनका मजाक उड़ा रहीं हैं कि दोनों कितनी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और प्रचार के लिए उन्हें कितना परेशान किया गया है।

कैटरीना ने तस्वीर को कैप्शन दिया, हमारे पहले दिन के प्रचार के लिए लड़कों के उत्साह को एक साथ देखें । अक्षय ने बीच-बचाव करते हुए कैटरीना से कहा कि वह वीडियो रिकॉर्ड न करें क्योंकि उनकी और रोहित की प्रतिष्ठा बनी हुई है। इसके तुरंत बाद, वह गिरते हुए दिखाई देता है क्योंकि वह ग्रिलिंग प्रमोशन शेड्यूल पर वापस जाने की कोशिश करते है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

सूर्यवंशी 5 नवंबर को एक सिनेमा हॉल में रिलीज के लिए तैयार है और निमार्ता फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी कैमियो रोल में हैं और यह रोहित शेट्टी पुलिस यूनिवर्स का एक हिस्सा है।

(आईएएनएस)