दैनिक भास्कर हिंदी: बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत के '2.0' से टकराएगा 'पैडमैन'

October 29th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 के ऑडियो लॉन्च हो चुका है। इसके बाद अब साफ हो गया है कि इस फिल्म के साथ कौन सी फिल्म रिलीज हो रही है। 2.0 अगले साल 26 जनवरी को रिलीज की जाएगी। अभी तक कहा जा रहा था कि इस फिल्म के अपोजिट में कोई भी निर्देशक अपनी फिल्म रिलीज नहीं करेगा। हालांकि यह फिल्म पहले इसी साल रिलीज होने जा रही थी। नया खुलासा यह है कि 2.0 के साथ अक्षय कुमार ने खुद अपनी ही एक फिल्म 'पैडमैन' को रिलीज करने का अनाउंसमेंट कर दिया है।

यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को बॉक्स ऑफिस पर 2.0 के साथ रिलीज होगी। इस बॉक्स ऑफिस क्लैश पर नज़र डालें तो पता चलता है कि अक्षय कुमार नए साल में डबल धमाका करने जा रहे हैं। अब देखने वाली बात यह है कि अक्षय की फिल्म पैडमेन को उनकी ही दूसरी फिल्म 2.0 के सामने रिलीज होने पर क्या फायदा और क्या नुकसान होता है। अक्षय कुमार पहली बार डी-ग्लेम रोल में नज़र आएंगे। उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना फिल्म पैडमैन के ज़रिए पहली बार प्रोडक्शन में हाथ आजमा रही हैं। अक्षय की यह फिल्म भी उनके लिए उतनी ही खास है जितनी कि 2.0। अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म की कहानी का मोटिवेशन उनकी फैमिली को बताया है।

 

उन्होंने अपनी फिल्म पैडमैन के पुराने पोस्टर के साथ नई रिलीज करने की तारीफ बताई है। इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार साइकिल पर दोनों हाथ उठाए बैठे हुए नज़र आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी को खोजने में ट्विंकल खन्ना का बड़ा हाथ है। यानि कि 2018 में साल की शुरुआत में ही बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ अक्षय कुमार का ही डंका बजने वाला है।

अक्षय ने कहा कि ट्विंकल हर बार मुझसे महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के बारे में बात करती है। यह बड़े दुःख की बात है की देश में आज भी 91% महिलाओं के पास पैड खरीदने के पैसे नहीं है। इस फिल्म को बनाने के पीछे का मकसद महिलाओं को अवेयर करना है।