अक्षय ने किया ट्विंकल खन्ना का सपोर्ट, कहा- अच्छे काम के लिए कर रहे हैं वर्दी नीलाम

अक्षय ने किया ट्विंकल खन्ना का सपोर्ट, कहा- अच्छे काम के लिए कर रहे हैं वर्दी नीलाम

डिजिटल डेस्क, मुबई । अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म रुस्तम में पहनी अपनी नौसेना की वर्दी को धर्मार्थ कार्य के लिए नीलाम कर रहे हैं। इस नीलामी से मिली रकम का इस्तेमाल पशु कल्याण के लिए किया जाएगा। लेकिन इसको लेकर सोशल मीडिया पर विवाद हो रहा है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को सोशल मीडिया पर बहुत ही खराब मैसेज मिल रहे है। इतना ही नही ट्विंकल खन्ना को ऑनलाइन हिंसात्मक धमकियां भी मिल रही है। नेवी ऑफिसर की वर्दी नीलाम करने को लेकर विवाद बढ़ता देख अभिनेता अक्षय कुमार ने मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान पहली बार मीडिया के सामने प्रतिक्रिया दी है। 

अक्षय कुमार ने कहा कि उन्होंने और उनकी पत्नी ट्विंकल ने एक अच्छे काम के लिए यह फैसला किया है। यदि किसी को इससे दिक्कत है तो इसमें वो कुछ नहीं कर सकते है। अक्षय कुमार ने कहा है कि इस फिल्म में इस्तेमाल की गई नेवी ऑफिसर की वर्दी को चैरिटी के लिए नीलाम किया जा रहा है। अक्षय आगे कहते है कि-  "बिलकुल मैं इस काम में ट्विंकल के साथ खड़ा हूं, हम जो कुछ भी कर रहे हैं वह अच्छे काम के लिए कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर आलोचना

‘रुस्तम’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अक्षय ने गुरुवार को फिल्म की एक तस्वीर ट्वीट की। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘फिल्म रुस्तम में मेरे द्वारा पहनी वर्दी को जीतें। बोली 26 मई को बंद हो जाएगी।’ उन्होंने लिखा, “सभी को नमस्ते, मैं यह घोषणा करते हुए रोमांचित हूं कि आप असल नौसेना की वर्दी जीतने के लिए बोली लगा सकते हैं जिसे मैंने रुस्तम में पहना था। नीलामी की रकम पशु बचाव और कल्याण के कार्य में दी जाएगी।”बोली लगाने के लिए www.saltscout.com पर क्लिक करना होगा।

जिसका समर्थन अक्षय कुमार की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस, लेखिका और फिल्म निर्माता ट्विंकल खन्ना ने किया था। ट्विंकल की इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर खासी आलोचना भी हो रही है। फिल्म "रुस्तम" में अक्षय कुमार की पहनी वर्दी की नीलामी का समर्थन करने पर उन्हें अधिकारी ने मारने की धमकी दी थी। जिसके जवाब में ट्विंकल खन्ना ने ऐलान किया है कि वह नौसेना के एक अधिकारी के खिलाफ कानूनी कदम उठाने वाली हैं। फिल्म "रुस्तम" में अक्षय कुमार की पहनी वर्दी की नीलामी का समर्थन करने पर उन्हें अधिकारी ने मारने की धमकी दी थी। 

लेफ्टिनेंट कर्नल संदीप ने दी थी धमकी 

संबंधित नौसेना अधिकारी का नाम लेफ्टिनेंट कर्नल संदीप अहलावत है। उन्होंने फेसबुक पर एक लंबा पोस्ट लिखकर फिल्म "रुस्तम" में पहनी गई अक्षय कुमार की वर्दी की नीलामी का विरोध किया है। यही नहीं उन्होंने अपने निशाने पर एक्टर की पत्नी ट्विंकल खन्ना को लिया। ऑफिसर का कहना है कि फिल्म में अक्षय कुमार ने जो पहना वह कॉस्ट्यूम था, वर्दी नहीं। उन्होंने कहा, "अगर आपने यूनिफॉर्म कहकर इस कॉस्ट्यूम को बेचने की जरा सी भी कोशिश की तो आपको कोर्ट तक ले जाऊंगा। आप हमारे सम्मान को छूएंगी तो हम आपकी नाक तोड़ देंगे।" 

"रुस्तम" के लिए मिला था राष्ट्रीय सम्मान

फिल्म "रुस्तम" इंडियन नेवी के कमांडर नानावटी की कहानी पर आधारित स्टोरी एक सच्ची घटना थी। फिल्म अक्षय की पत्नी की भूमिका पूजा हेगड़े ने निभाई थी। जबकि ईशा गुप्ता ने निगेटिव भूमिका अदा की थी। रुस्तम के लिए अक्षय कुमार को राष्ट्रीय अवॉर्ड भी मिला था। अक्षय की रुस्तम साल 2016 की तीसरी बड़ी फिल्म बनकर उभरी थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी।
 
 

Created On :   2 May 2018 6:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story