दैनिक भास्कर हिंदी: मकर संक्राति पर अक्षय कुमार ने बेटी के साथ उड़ाई पतंग

January 15th, 2019

डिजिटल डेस्क,मुंबई। आज पूरे देश में मकर संक्राति का त्यौहार मनाया जा रहा है। वहीं सोमवार को उत्तरायण के मौके पर एक्टर अक्षय कुमार ने बेटी नितारा के साथ पतंग उड़ाई। एक्टर ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बेटी के साथ पतंग उड़ा रहे हैं। अक्षय जहां पतंग उड़ा रहे हैं वहीं नितारा ने चरखी पकड़ी है। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- ''मिलिए डैडी की छोटी हैल्पर से। पिता-बेटी के साथ में आसमान में पतंग उड़ाने की रस्म को जारी रखते हुए। सभी को मकर संक्रांति के ढेरों शुभकामनाएं।''

वीडियो में अक्षय कुमार की उनकी बेटी संग बॉन्डिंग देखने को मिलती है। बता दें, खिलाड़ी कुमार अपनी बेटी के बेहद करीब हैं। अमूमन अक्षय और ट्विंकल अपनी बेटी को मीडिया की नजरों से दूर रखने की कोशिश करते हैं। वीडियो में भी नितारा का बैक लुक देखने को मिल रहा है। ब्लैक कलर के कैजुअल आउटफिट में अक्षय कूल लग रहे हैं।

 

 

 

 

केसरी में आएंगे नजर
अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी मूवी केसरी 21 मार्च को रिलीज होगी। इसमें उनके अपोजिट परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। अनुराग सिंह की निर्देशित फिल्म की कहानी 1897 में हुई सारागढ़ी की लड़ाई पर बेस्ड है। फिल्म केसरी के पोस्टर सामने आए चुके हैं। इनमें एक्टर सिख लुक में नजर आए। केसरी के अलावा अक्षय कुमार की गुडन्यूज, हाउसफुल 4, मिशन मंगल, सूर्यवंशी पाइपलाइन में हैं। पिछले साल रिलीज हुई रणवीर सिंह की सिम्बा में अक्षय कैमियो रोल में दिखे थे। जिसमें उनकी आगामी मूवी सूर्यवंशी की एक झलक देखने को मिली थी। वे पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आए. इस कॉप ड्रामा मूवी को रोहित शेट्टी डायरेक्ट करेंगे।