अक्षय कुमार के खतरनाक लुक के साथ फिल्म 2.0 का नया पोस्टर रिलीज

akshay kumar dangerous look new poster of film 2.0 is released
अक्षय कुमार के खतरनाक लुक के साथ फिल्म 2.0 का नया पोस्टर रिलीज
अक्षय कुमार के खतरनाक लुक के साथ फिल्म 2.0 का नया पोस्टर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म "2.0" में अक्षय कुमार का एक बेहद ही खतरनाक लुक वाला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में अक्षय बेहद खूंखार नजर आ रहे हैं। उनकी इस फोटो को देखकर किसी की भी चीख निकल सकती है। बता दें कि फिल्म का पोस्टर बुधवार को जारी किया गया। इस पोस्टर में अक्षय कुमार बड़े नुकीले दांत, पीली-पीली आंखों, सफेद बाल, लंबी-लंबी भौहों में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में अपने लुक के बारे में अक्षय कुमार ने खुद बताया कि उनके मेकअप में करीब चार घंटे से ऊपर का समय लगता था। 


इस फिल्म में अक्षय रिचर्ड नामक एक वैज्ञानिक के किरदार में नजर आएंगे। वहीं रजनीकांत अपने वैज्ञानिक वाले किरदार वासीगरन के रूप में ही दिखेंगे। "2.0" अगले साल की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म मानी जा रही है। यह फिल्म 2018 अप्रैल महीने में रिलीज की जाएगी। माना जा रहा है कि 2.0 भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक साबित होगी। इस फिल्म का निर्देशन एस. शंकर ने किया है। इससे पहले शंकर ऑडियो लॉन्च के दौरान कह चुके हैं कि फिल्म को तमिल नहीं बल्कि एक भारतीय फिल्म माना जाए।  

 

बता दें कि इस बार दर्शकों को रजनीकांत के 2.0 अवतार को देखने की जहां काफी एक्साइटमेंट है वहीं अक्षय के डिफरेंट रोल को देखने की सबसे ज्यादा ललक हैं। ऐसे में फिल्म के इस तरह के पोस्टर निर्देशकों के लिए टीजर्स का काम कर रहे हैं। ये नया पोस्टर ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

अक्षय कुमार पहली बार किसी फिल्म में इतने खतरनाक विलेन के रुप में दिखाई देंगे। रजनीकांत की इस फिल्म का बजट 400 करोड़ का है। ये पहली इतने भारी बजट वाली एशियाई फिल्म है। इसे वर्ल्डवाइड 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म 2.0 को 3डी में शूट किया गया है। 

Created On :   3 Nov 2017 4:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story