'खिलाड़ी' कुमार ने रिलीज किया केसरी का पहला पोस्टर, 2019 में होगी रिलीज

Akshay Kumar released his next movie Kesaris first poster
'खिलाड़ी' कुमार ने रिलीज किया केसरी का पहला पोस्टर, 2019 में होगी रिलीज
'खिलाड़ी' कुमार ने रिलीज किया केसरी का पहला पोस्टर, 2019 में होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार पिछले काफी वक्त से सामाजिक मुद्दों और आम जनता को मैसेज पर देने वाली फिल्मों में काम कर रहे हैं।  एयरलिफ्ट, जॉली एल एल बी 2, टायलेट... जैसी फिल्मों के बाद अक्षय पैडमैन में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं। इस फिल्म के साथ अक्षय ने अपनी दूसरी आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया। अक्षय की अगली फिल्म का नाम "केसरी" हैं। फिल्म के पोस्टर में खिलाड़ी कुमार एक सिख सिपाही के रूप नजर आ रहे हैं। केसरी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है।

 

 

अक्षय ने फिल्म में अपना फर्स्ट लुक जारी करते हुए ट्विटर पर लिखा कि "2018 की शुरुआत में "केसरी" का पोस्टर शेयर करते हुए मुझे गर्व महसूस हो रहा है। मेरे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को आपकी दुआओं और प्यार की जरुरत हमेशा रहेगी। आज से अक्षय कुमार इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं।"

2019 में होली पर रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि अक्षय की फिल्‍म "केसरी" 2019 में होली के मौके पर उनके फैन्‍स को देखने को मिलेगी। ये पहली बार है जब करण जौहर की प्रोडक्शन हाउस "धर्मा" के बैनर तले अक्षय कुमार काम कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने  बतौर निर्माता करण से हाथ मिलाया है। इसी फिल्‍म के लिए पहले सलमान खान भी अक्षय और करण के साथ पार्टनरशिप कर रहे थे, लेकिन सलमान ने अपना हाथ इस प्रोजेक्‍ट से खींच लिया था।

                 Image result for akshay kumar in kesri

बताते चलें कि अक्षय कुमार की फिल्म "पैडमैन" तमिलनाडु अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है। वो में "पैड मैन" के नाम से लोकप्रिय हैं। उन्होंने कम लागत वाले सेनेट्री पैड बनाने वाली मशीन का आविष्कार किया था। इस आविष्कार के बाद उन्हें पद्म श्री से सम्मानित भी किया गया था। आर बाल्की निर्देशित इस फिल्म को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 26 जनवरी 2018 यानि इस गणत्रंत दिवस पर रिलीज होने वाली है।

क्या देखने को मिलेगा केसरी में खास? 

"केसरी" एक पीरियड ड्रामा होगी। निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे।1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी सी टुकड़ी और अफगान सेना के बीच हुए बैटल ऑफ सारागढ़ी (सारागढ़ी का युद्ध ) पर ये फिल्म आधारित होगी। इस युद्ध में ब्रिटिश भारतीय सेना के सिर्फ 21 सिख जाबांजों 10 हजार की अफगान सेना का सामना किया था।

अजय देवगन और रणदीप हुड्डा भी बना रहे "बैटल ऑफ सारागढ़ी" पर फिल्म

                                 Image result for battle of saragarhi 

मीडिया में खबरें यह भी थीं कि अजय देवगन भी इसी विषय पर एक फिल्‍म बना रहे हैं और इसलिए उन्‍होंने सलमान से ये फिल्‍म न बनाने की बात की। बता दें कि सिर्फ अक्षय कुमार और अजय देवगन ही नहीं, बल्कि रणदीप हुड्डा भी सारागड़ी के युद्ध पर बन रही एक फिल्‍म में नजर आने वाले हैं। यानी सारागढ़ी के युद्ध पर तीन फिल्में बनने वाली हैं।                                         Image result for battle of saragarhi

Created On :   6 Jan 2018 6:20 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story