अक्षय कुमार ने कहा, कपिल शर्मा ने उनकी फिल्मों पर बुरी नजर डाली

Akshay Kumar said, Kapil Sharma cast a bad eye on his films
अक्षय कुमार ने कहा, कपिल शर्मा ने उनकी फिल्मों पर बुरी नजर डाली
बॉलीवुड अक्षय कुमार ने कहा, कपिल शर्मा ने उनकी फिल्मों पर बुरी नजर डाली

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय कॉमेडी रियलिटी सीरीज द कपिल शर्मा शो एक नए सीजन और कई नए चेहरों के साथ वापस आ गया है। पहले एपिसोड में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के साथ रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता, निर्माता जैकी भगनानी और चंद्रचूर सिंह पहुंचे। यह शो में कपिल और सरगुन का पुनर्मिलन भी होगा क्योंकि वह 2016 में एक अतिथि भूमिका में भी दिखाई दी थीं।

शो के नवीनतम प्रोमो में दिखाया गया है कि कपिल मेहमानों का स्वागत करते हैं और अक्षय से पूछते हैं कि वह हर गुजरते साल के साथ कैसे युवा दिख रहे हैं, जिस पर खिलाड़ी कुमार जवाब देते हैं कि वह हर चीज पर बुरी नजर रखते हैं और उनकी वजह से उनकी फिल्में बॉक्स पर काम नहीं कर रही हैं। अक्षय ने कहा, ये आदमी इतनी नजर लगाता है, सब चीज पे। देखो, मेरी फिल्मों पे, पैसे पे नजर दाल दी। अब फिल्में नहीं चल रही है।

कपिल ने शो में अपने परिवार को सृष्टि रोडे, गौरव दुबे, श्रीकांत मस्की और सिद्धार्थ सागर सहित नए प्रतियोगियों के साथ पेश किया। बाद में, कॉमेडियन कीकू शारदा ने लॉन्ड्री वाली गुड़िया के रूप में प्रवेश किया। कीकू ने रणवीर के हालिया न्यूड फोटोशूट की ओर इशारा किया। और कहा, उनका कपड़ा भी हम ही धोते हैं। और एक दिन कपड़ा पहुंचाने में थोड़ा सा लेट हो गया, कोई आके उनका बिना कपड़े का फोटो ले लिए। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर द कपिल शर्मा शो 10 सितंबर से शुरू होने जा रहा है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Sep 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story