अक्षय कुमार ने मुंबई में शुरू की वेदत मराठे वीर दौड़े सात की शूटिंग

Akshay Kumar starts shooting for Vedat Marathe Veer Daude Saat in Mumbai
अक्षय कुमार ने मुंबई में शुरू की वेदत मराठे वीर दौड़े सात की शूटिंग
बॉलीवुड अक्षय कुमार ने मुंबई में शुरू की वेदत मराठे वीर दौड़े सात की शूटिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्देशक महेश मांजरेकर की मराठी पीरियड ड्रामा वेदत मराठे वीर दौडले सात की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसमें अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभा रहे हैं। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर छत्रपति शिवाजी महाराज की तस्वीर को देखते हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की। उन्होंने हिंदी में कैप्शन लिखा कि, उन्होंने सोमवार को फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और भूमिका निभाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

वसीम कुरैशी द्वारा निर्मित यह फिल्म केवल एक कहानी या युद्ध नारा नहीं है, यह हिंदवी स्वराज्य की सफलता की कहानी है और एक गौरवशाली और नि:स्वार्थ बलिदान की कहानी है जैसा कोई अन्य नहीं है। फिल्म के कलाकारों में जय दुधने, उत्कर्ष शिंदे, विशाल निकम, विराट मडके, हार्दिक जोशी, सत्या, अक्षय, नवाब खान और प्रवीण तारडे शामिल हैं।

महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, फिल्म कुरैशी प्रोडक्शन की प्रस्तुति है और मराठी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में दीवाली 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Dec 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story