अक्षय कुमार ने सम्राट पृथ्वीराज को बताया अपना विरासती प्रोजेक्ट

Akshay Kumar told Emperor Prithviraj his legacy project
अक्षय कुमार ने सम्राट पृथ्वीराज को बताया अपना विरासती प्रोजेक्ट
सम्राट पृथ्वीराज अक्षय कुमार ने सम्राट पृथ्वीराज को बताया अपना विरासती प्रोजेक्ट
हाईलाइट
  • अक्षय कुमार ने सम्राट पृथ्वीराज को बताया अपना विरासती प्रोजेक्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हिंदी फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के बारे में कहा है कि यह उनके करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है।

अभिनेता कहते हैं, सम्राट पृथ्वीराज मेरे करियर की एक बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म है। यह मेरी विरासत की परियोजना है क्योंकि मुझे महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान का सम्मान करने का मौका मिल रहा है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनकी कहानी को स्क्रीन पर दिखाने का मौका मिला है, मुझे उनकी वीरता दिखाने का मौका मिल रहा है।

अभिनेता ने आगे कहा है, मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म कई लोगों को अपने जीवन को मजबूत मूल्यों के साथ जीने और किसी भी बुराई के खिलाफ खड़े होने का साहस पाने के लिए प्रेरित करती है। सम्राट पृथ्वीराज, मेरे लिए, एक दुर्लभ परियोजना है।

ये फिल्म इतनी खास क्यों है इसको लेकर अभिनेता कहते हैं, यह भारत के लिए मेरे प्यार को जोड़ती है, मुझे एक ऐसी कहानी बताने में सक्षम बनाती है जो भारत के इतिहास और लोककथाओं में निहित है और हर दर्शक वर्ग के लिए एक फिल्म भी है। एक अभिनेता के रूप में, मुझे ऐसी कहानियां बताना पसंद है जो हर किसी तक पहुंच सकें और लोग कर सकें एक समुदाय देखने का अनुभव है सम्राट पृथ्वीराज एक ऐसी फिल्म है जो सीढ़ी के शीर्ष पर बैठती है।

उन्होंने आगे कहा, महामारी से बाहर आकर लोग अपने परिवार के साथ फिल्में देखना चाहते हैं और उस नाटकीय अनुभव को फिर से जीना चाहते हैं जो उनके पास हुआ करता था। सम्राट पृथ्वीराज इस पर काम करेगा क्योंकि यह वास्तव में एक अविश्वसनीय पारिवारिक मनोरंजन है।

सम्राट पृथ्वीराज का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेद ने किया है। फिल्म में अक्षय के साथ मानुषी छिल्लर भी नजर आ रहीं है। फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Jun 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story